logo-image

राखी सावंत ने शेयर की मां की कीमोथेरेपी के बाद की Photo

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शो से 14 लाख की रकम लेकर निकलते वक्त बताया था कि वो इन पैसों से अपनी मां के इलाज के लिए अस्पताल का बिल चुकाएंगी

Updated on: 25 Feb 2021, 10:19 AM

highlights

  • राखी सावंत बिग बॉस से 14 लाख की रकम लेकर निकल गई थीं
  • राखी सावंत की मां कैंसर से जंग लड़ रही हैं
  • राखी सावंत ने अपनी मां जया की फोटो शेयर की

नई दिल्ली:

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉग 14 (Bigg Boss 14) खत्म होने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हो गई हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शो से 14 लाख की रकम लेकर निकलते वक्त बताया था कि वो इन पैसों से अपनी मां के इलाज के लिए अस्पताल का बिल चुकाएंगी. वहीं अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मम्मी जया नजर आ रही हैं. ये उनकी कीमोथेरेपी के बाद की तस्वीर है जिसे देखकर आपके आंखों से आंसू छलक जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: राखी सावंत के 'गॉड भाई' बने सलमान खान, देखें ये खास Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के भाई राकेश भी बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले में आए थे जहां उन्होंने मां की ICU में एडमिट वाली बात बताई थी और कहा था कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मम्मी की पित्ताशय की थैली में ट्यूमर हो गया है. जोकि कि कैंसर है. राखी ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के अंदर से अपनी मम्मी जया से वीडियो कॉल के जरिए बात की थी. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मम्मी की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'कृप्या मां के लिए प्रार्थना करें. वह कैंसर के इलाज से गुजर रही हैं.' राखी के इस पोस्ट पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स सभी उनके लिए दुआ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर को पसंद है अलग-अलग मूड के लिए अलग-अलग खाना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने बिग बॉस 14 में इसलिए हिस्सा लिया था, ताकि वे अपने करियर में वापसी कर सकें. साथ ही राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा कि वह अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रही थीं, फिर भी उन्होंने लोगों का मनोरंजन करने के लिए संघर्ष किया. राखी ने इस इंटरव्यू में कहा, 'बिग बॉस की यात्रा अच्छी रही. हर कोई करियर में उतार-चढ़ाव से गुजरता है और मुझे भी यहां से दोबारा मौका मिला.' वहीं बॉलीवुड में वापसी को लेकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, 'निश्चित तौर पर बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हूं. मैं सीरीज भी करना चाहती हूं. मेरे पास आने वाला हर काम करूंगी ताकि मैं बहुत सारा पैसा कमाकर अपनी मां का ऑपरेशन करा सकूं.' वहीं बिग बॉस 14 सीजन की विजेता रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला को लेकर राखी ने कहा कि वह रुबीना की जीत से खुश हैं. साथ ही वह आगे भी उन दोनों के साथ दोस्ती कायम रखेंगी.