logo-image

पल भर में रईस बनने का फार्मूला मिला, कड़ाही में सिक्के भूने और फिर..

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो राखी (Rakhi Sawant), कश्मीरी पंडितो पर बनने वाली फिल्म आर्टिकल 370 में नजर आएंगी. इसमें वह एक पाकिस्तानी लड़की का रोल अदा करेंगी.

Updated on: 13 Sep 2019, 03:01 PM

नई दिल्ली:

अक्सर अपने अजीबोगरीब हरकत के कारण सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत को ये मालूम है कि उन्हें चर्चा में कैसे आना है. कभी अपने बयान तो कभी अपने फनी वीडियो के कारण वो सोशल मीडिया में छाई रहती हैं.

हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फनी वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक शख्स गरम कड़ाही में सिक्कों को भून रहा है और कुछ देर ढकने के बाद जब वह उसे खोलता है तो वह पूरे सिक्के रुपयों में बदल जाते हैं.

इतने सारे नोट कड़ाही में देखकर वह हैरान होकर वहीं गिर जाता है. ये वीडियो काफी मजेदार है. फिलहाल राखी के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो राखी, कश्मीरी पंडितो पर बनने वाली फिल्म आर्टिकल 370 में नजर आएंगी. इसमें वह एक पाकिस्तानी लड़की का रोल अदा करेंगी. इसके अलावा वह बिग बॉस 13 के ओपनिंग सेरेमनी में छप्पन छुरी पर डांस करेंगी.

बता दें कि बिग बॉस में राखी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर भी आ चुकी हैं. जिसमें उन्होंने जमकर धमाल मचाया था. जिसकी वजह से उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ. फिलहाल बिग बॉ 13 का पहला प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. शो 29 सितंबर को शुरू होने वाला है. फिलहाल अभी तक शो के कंटेस्टेंट के नाम अभी तक सामने नहीं आए हैं.