News Nation Logo

राखी सावंत ने शेयर की अपने यूके वाले घर की तस्वीरें, दिखा नोटों से भरा कमरा और बंदूक

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Sep 2019, 04:22:39 PM
राखी सावंत (फोटो- @rakhisawant2511 Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन (Controversy Queen) कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों फिर से चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी अपना घर दिखा रही हैं. राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो को राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ ही राखी ने अपने यूके स्थित घर की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

राखी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो अपने घर के बारे में बता रही हैं. राखी ने कहा, 'दोस्तों आप देख सकते हैं, ये मेरा यूके में हाउस है, मैं अभी रोड में वॉक करने के लिए निकली हूं. यहां बहुत चलना पड़ता है, थैक्यू रितेश इस खूबसूरत घर के लिए, मुझे पता है लोग क्या बोलेंगे मगर मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है, मैं यहां हनीमून पर छिपकर आईं हूं.'

यह भी पढ़ें- फिल्म 'मरजावां' की शूटिंग में रितेश देशमुख को होती थी ये मुश्किलें

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इसके साथ ही राखी ने जो तस्वीर शेयर की हैं उनमें से एक तस्वीर में नोटों के ढेर के साथ-साथ एक बंदूक भी नजर आ रही है. इस तस्वीर को देख कर ये कहना मुश्किल है कि ये उनका घर है या कहीं और से चुराई हुई तस्वीर है. बता दें कि राखी ने 20 जुलाई को शादी की थी. इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं.

यह भी पढ़ें- हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी की मुरीद हुईं संभावना सेठ, कहा - दिल से थैंक्‍स

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370 (Article 370)' में नजर आएंगी. इस फिल्म में राखी (Rakhi Sawant) एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी.

First Published : 26 Sep 2019, 04:22:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.