logo-image

Rakhi Sawant हिंदू होते हुए अपना रहीं इस्लाम के नियम!

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अक्सर उनके अतरंगी अंदाज के लिए जाना जाता है. लेकिन फिलहाल वो अपने दिए बयान के चलते चर्चा में हैं. जिसमें उन्होंने इस्लाम के नियम अपनाने के बारे में बात की है.

Updated on: 07 Sep 2022, 09:40 PM

नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अक्सर उनके अतरंगी अंदाज के लिए जाना जाता है. उनकी वीडियो क्लिप्स (Rakhi Sawant viral video) भी आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें फैंस द्वारा तो पसंद किया जाता है. हालांकि, नेटिजन्स की तरफ से उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनने को मिलती है. लेकिन आज हम उनकी किसी क्लिप पर बात नहीं करने वाले हैं. बल्कि आपको उनके दिए बयान (Rakhi Sawant latest statement) के बारे में बताएंगे, जिसमें उन्होंने इस्लाम (Rakhi Sawant on islam rules) के नियम अपनाने को लेकर बात की है. उनका ये बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत (Rakhi Sawant media statement) में कहा, “मैं आदिल से रिवीलिंग कपड़े पहनने के लिए माफी मांगती हूं. मुझे पता है कि इस्लाम में इसकी अनुमति नहीं है, लेकिन मैं आखिरी समय में कुछ भी नहीं कर सकी, क्योंकि फैशन डिजाइनर ने उन्हें मुझे दिया था, और मैं फोटोशूट से पहले इसे ट्राई नहीं सकती थी. हालांकि, मैं अगली बार के लिए ध्यान दूंगी और अपने प्यार आदिल को चोट नहीं पहुंचाऊंगी. मैंने हमेशा कहा है कि मैं आदिल को परेशान नहीं करूंगी, लेकिन अचानक फैशन डिजाइनर्स ने मुझे पुरानी राखी जैसे कपड़े दिए और मेरे पास कोई विकल्प नहीं था.” उनका ये बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिस पर कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. जबकि कुछ का कहना है कि वो इस्लाम धर्म को क्यों मान रहीं हैं. 

इसके अलावा उन्होंने इस दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Rakhi Sawant on brahmastra boycott trend) को लेकर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड पर भी बात की. राखी ने कहा कि वो दोनों कलाकारों को बहुत प्यार करती हैं. ऐसे में उन्होंने सभी से उनकी फिल्म को प्यार देने के लिए रिक्वेस्ट किया. हालांकि, फिल्म को लोगों का प्यार मिलता है या नहीं, ये तो देखने वाली बात होगी.