logo-image

जान गंवाने से बचाया तो Rakhi Sawant ने इस शख्स को बना लिया ब्वॉयफ्रेंड!

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी-न-किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने नए ब्वॉयफ्रेंड के बारे में जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने कई अन्य बातों का भी खुलासा किया है. जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान हैं.

Updated on: 16 May 2022, 07:29 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी-न-किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. जिसकी वजह कभी उनकी हरकतें होती हैं तो कभी उनकी पर्सनल लाइफ. इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जिसके चलते एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, राखी सावंत ने हाल ही में अपने नए ब्वॉयफ्रेंड (Rakhi Sawant new boyfriend) के बारे में खुलासा किया है. जिसके बाद उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. गौरतलब है कि राखी ने बीते दिनों अपने पति रितेश सिंह (Rakhi Sawant Ritesh Singh divorce) से तलाक ले लिया था. जिस बात की जानकारी उन्होंने वैलेंटाइन डे के ठीक एक दिन पहले की थी. लेकिन अब एक बार फिर वो रिलेशन (Rakhi Sawant relationship status) में आ गई हैं. इसके साथ ही राखी ने कई और बातों का खुलासा किया है. जिस बार में आज हम आपको बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

राखी ने अपनी हालिया वायरल वीडियो (Rakhi Sawant viral video) में कहा कि अगर जिंदगी में किसी ने उन्हें सच्चा प्यार किया है तो वो हैं आदिल दुरानी. जिसके लिए उन्होंने आदिल का धन्यवाद किया. क्योंकि उन्होंने राखी को उस वक्त सपोर्ट किया, जब वो डिप्रेशन में चली गई थी. राखी बताती हैं कि आदिल ने उन्हें कुछ गलत काम करने से रोका. जैसे डिप्रेशन में इंसान अपने होश में नहीं रहता है और सुसाइड या खुद को खत्म करने के ख्याल आने लगते हैं. उस दौरान आदिल और उनकी बहन शैली ने मिलकर एक्ट्रेस को संभाला. राखी ने आगे बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस को बीएमडब्ल्यू कार भी गिफ्ट की. क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि राखी छोटी गाड़ी में घूमें. बता दें कि राखी ने ये बयान (Rakhi Sawant latest statement) इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ बातचीत में बताया. जहां से उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

आपको बताते चलें कि राखी के फैंस काफी समय से उनके पति (Rakhi Sawant ex husband) की शक्ल देखना चाहते थे. ऐसे में एक्ट्रेस आखिरकार 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में अपने पति रितेश के साथ पहुंची. जहां उनके पति की मुंहदिखाई पहली बार हुई. दोनों काफी समय तक घर में रहे. लेकिन इसी बीच रितेश को लेकर खुलासा हुआ कि उनकी पहले भी शादी हो चुकी है और उन्होंने बिना बताए राखी से शादी की है. इस बात ने उनके फैंस को हैरान कर दिया था. लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच बॉन्डिंग दिखी. हालांकि, फिर कुछ ऐसा हुआ कि राखी और रितेश (Rakhi Sawant Ritesh Singh) ने तलाक ले लिया. जिस बात की जानकारी राखी ने खुद दी थी.