logo-image

राखी सावंत ने शादी को लेकर कबूला सच, क्या अभी भी हैं अनमैरिड ?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक बार फिर से चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है. दरअसल, राखी ने अपने शादी को लेकर कहा है कि उनकी शादी रजिस्टर नहीं, जो की कानूनी तौर पर अमान्य है.

Updated on: 25 Jan 2022, 11:47 AM

मुंबई:

मोस्ट पॉपुलर स्टार राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हमेशा अपने फैंस को कुछ ना कुछ अलग करके हैरान किया है. एक्ट्रेस को इस बात का अच्छे से अंदाजा है कि उन्हें अपने फैंस का दिल कैसे जीतना है. इतना ही नहीं उनके फैंस भी उनपर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं. जब उनके फैंस को यह बात पता चली कि एक्ट्रेस ने शादी करली है तो लोगो को हैरानी हुई. पर कुछ लोगो को इसपर यकीन तक नहीं किया. लेकिन बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में जब उनके पति रितेश (Ritesh) की एंट्री हुई तो सभी ने इसे सच मान लिया. 

यह भी जानें - एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को क्यों चुनना पड़ा था अंधविश्वास का रास्ता ?

आपको बताते चले कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक बार फिर से चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है. दरअसल, राखी ने अपने शादी को लेकर कहा है कि उनकी शादी रजिस्टर नहीं, जो की कानूनी तौर पर अमान्य है. इसलिए उन्होंने इसे पति से रजिस्टर कराने की मांग की है. तो चलिए जानते हैं राखी ने क्या कहा है, उन्होंने एक कमरे में भगवान को साक्षी मानकर शादी की थी लेकिन कानून की नजर में अब तक राखी सावंत अनमैरिड हैं. हालांकि रेडियो जॉकी के साथ की बातचीत में राखी ने नेशनल टीवी पर रितेश के सामने शर्त रखी है कि उन्हें अब उनकी शादी रजिस्टर करानी होगी और वह रजिस्ट्रेशन का प्रमाणपत्र उन्हें राखी को दिखाना होगा क्योंकि अब वो ऐसी नहीं रह सकती, उन्हें वह प्रमाणपत्र चाहिए वरना रितेश को उन्हें भूलना होगा. उन्हें दया नहीं चाहिए, अगर उन्हें लगता है कि वह उनके प्यार के लायक हैं तो वो प्रमाणपत्र उन्हें दिखाएं.