logo-image
लोकसभा चुनाव

Rakhi Sawant Viral Video: सलमान खान के लिए फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, लॉरेंस बिश्नोई से मांगी सलामती की भीक

Rakhi Sawant Viral Video: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर राखी सावंत ने रिएक्शन दिया है. वह याद करती है कि कैसे उन्होंनो पास्ट में उनके और उनकी मां जैसे 'गरीब लोगों' की मदद की थी.

Updated on: 16 Apr 2024, 11:57 AM

New Delhi:

Rakhi Sawant Viral Video: अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई खुलेआम गोलीबारी ने कई लोगों को सदमे में डाल दिया है. गोलीबारी के कुछ घंटों बाद, लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक कथित ऑनलाइन पोस्ट में घटना की जिम्मेदारी ली और बॉलीवुड एक्टर को चेतावनी जारी करते हुए कहा कि यह एक ''ट्रेलर'' था. अब, पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी और एक्ट्रेस राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस बात पर चिंता व्यक्त की है कि कैसे 'बिश्नोई' बॉलीवुड सुपरस्टार के लिए खतरा पैदा कर रहे हैं. वीडियो में, वह लॉरेंस बिश्नोई और उनके भाई अनमोल से 'दया' रखने का व्यक्तिगत अनुरोध करती हैं.

भाईजान की सलामती के लिए गिड़गिड़ाईं राखी सावंत
राखी सावंत ने वीडियो में कहा, “जो कुछ भी हुआ वह सही नहीं है. आपने इसे 'ट्रेलर' कहा है. ये अच्छी बात नहीं है. सलमान भाई मेरे भाई हैं. वह बॉलीवुड के दिग्गज हैं. इस समय हर कोई डरा हुआ है लेकिन मुझे पता है कि कोई मेरे पास नहीं आएगा. राखी सावंत को उड़ता तीर लेने की आदत है. मैं भगवान के अलावा किसी और से नहीं डरती." वह हाथ जोड़कर सलमान को न मारने की गुजारिश करती भी नजर आईं. उन्होंने कहा  “आपको पता भी है कितने बड़े देवता हैं वो?” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अप्रैल 2021 में राखी ने खुलासा किया कि सलमान ने अपने भाई सोहेल खान के साथ मिलकर उनकी मां जया सावंत के कैंसर के इलाज और ऑपरेशन के लिए फंड दिया. उस घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मेरी मां मर रही थीं. सलमान भाई ने उनके ऑपरेशन पर इतने पैसे खर्च किये. मैं महामारी के दौरान वित्तीय संकट में थी. हमें सलमान खान जैसा आदमी कहां मिलेगा?”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान को 'गरीबों के मसीहा' मानती हैं राखी 
इस बारे में बात करते हुए कि कैसे 'बॉलीवुड के जान' सलमान 'गरीबों के मसीहा' रहे हैं, उन्होंने कमेंट किया, "वह एक किंवदंती हैं. उन्होंने कई लोगों को बचाया है और उन्हें आजीविका प्रदान की है. उन्होंने कई गरीबों की मदद की है. उसकी जान ले कर तुम्हें क्या मिलेगा? उनके एनजीओ के कारण ही इतने सारे घर चलते हैं. वह फिल्मों में इसलिए काम करते हैं ताकि गरीबों को पैसा मुहैया करा सकें. उन्होंने मेरे, मेरी मां और मेरे पिता जैसे गरीब लोगों के लिए बहुत कुछ किया. ”