logo-image

Rakhi Sawant: पैपराजी के सामने झलक गया राखी का दर्द, कह दी ऐसी बात 

बिग बॉस फेम राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

Updated on: 25 Jan 2023, 09:13 AM

New Delhi:

बिग बॉस फेम राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में ही एक्ट्रेस ने सबकी निगाहें अपनी तरफ खींचली जब उनकी और उनके लॉन्ग टाईम बॉयफ्रेंड के निकाह का खुसाला हुआ. यहीं नहीं एक्ट्रेस को शर्लिन चोपड़ा के साथ चल रहे विवाद का भी सामना करना पड़ा था. आए-दिन राखी को अपने पैपराजी के साथ स्पॉट किया जाता है और हाल ही में भी कुछ ऐसा हि हुआ था. बता दें कि, हाल ही में पैपराजी के साथ बातचीत के दौरान एक्ट्रेस राखी सावंत भावुक हो उठीं और उन्होंने ऐसी बात बोलदी जिसने सबको चौंकाके रख दिया. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों राखी की एक वीडियो काफी वायरल  हो रही है.  वीडियो में एक्ट्रेस को उनकी सहेली के साथ देखा जा सकता है. साथ ही वीडियो में राखी पैपराजी के साथ रोते हुए अपनी दुख जताते हुए नजर आ रही हैं. अपनी जिंदगी से दुखी होकर राखी ने पैपराजी से पूछा , "एक बात बताओ जिस दिन मैं मर गई, उस दिन मेरी कब्र में आओगे क्या? जैसे मेरी हालत है तुम्हें नहीं पता, नहीं पता, क्या होगा". यह सब कहते हुए एक्ट्रेस रोने लगी और पैपराजी उनको सांत्वना देने लगे. पैपराजी में से एक ने राखी को कहा, "नहीं आप जियो हजारों साल, ऐसा मत बोलो, बहुत टाइम है अभी. इसके अलावा, एक फोटोग्राफर ने मजाक में कहा, "नहीं मै आ जाउंगा, आना हि पड़ेगा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि, राखी की इस वायरल वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट भी किए. कई लोगों नें एक्ट्रेस के सपोर्ट में लिखा तो कई ने उनकी बातों को ओवरएक्टिंग बताया. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "हालत खराब है, लेकिन नकली पलके लगाना ना भूलूंगी मैं". एक अन्य ने लिखा, " ये इतना ड्रामा करती है कि अगर अब ये सच मे भी दुखी है तो, लग नहीं रहा कि दुखी है."

यह भी पढ़ें - Pathan: पहले दिन किंग खान की फिल्म करेगी इतनी कमाई, तोड़ेगी रिकॉर्ड 

इसके अलावा, बिग बॉस फेम सिंगर राहुल वैद्या ने भी एक्ट्रेस की वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया. राहुल वैद्या ने लिखा " अरे अरे राखी.......क्या हो गया ?"