News Nation Logo

अमेरिका दौरे पर गए पीएम मोदी से राखी सावंत ने की अजीब डिमांड

PM Modi अमेरिकी दौरे को लेकर सवाल पूछे जाने पर ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने उनसे अजीबोगरीब मांग कर डाली है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Sep 2021, 06:16:30 PM
rakhi 22

Rakhi Sawant (Photo Credit: News Nation )

दिल्ली:

भारतीय अभिनेत्री और ड्रामा क्वीन राखी सावंत कब क्या बोलेंगी, इस बात का पता लगाना तो दूर, अंदाज़ा लगाना भी मुश्किल है. वो अक्सर कुछ ऐसा बयान दे देती है, जिससे वो सुर्खियों में आ जाती हैं. एक बार फिर ऐसा हुआ, जब उन्होंने किसी आम हस्ती से नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अजीबोगरीब बयान दे डाला है. दरअसल, उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से अजीबोगरीब डिमांड कर डाली. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

दरअसल, राखी सावंत जिम के बाहर स्पॉट हुई, जहां पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान एक पत्रकार ने राखी से सवाल किया कि मोदी जी देश को आगे बढ़ा रहे हैं. अमेरिका दौरे पर हैं, ऐसे में आप उनके लिए क्या संदेश देना चाहती हैं’? इस पर कुछ पल सोचने के बाद राखी सावंत ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने लिए अमेरिका से कुछ लाने की डिमांड कर डाली.  

राखी सावंत ने कहा, 'नमस्कार मोदी जी मैं बहुत खुश हूं कि आप अमेरिका गए हैं, वहां के सारे इंडियंस को प्यार देना और उनको मेरा मैसेज दीजिएगा. उनसे कहिएगा कि मैं आप सबको बहुत प्यार करती हूं.' राखी इतने पर ही नहीं रुकीं. इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी से अपने लिए शॉपिंग करने की डिमांड कर डाली. राखी ने कहा, ‘मोदी जी, जब आप वहां से लौटेंगे तो मेरे लिए कुछ शॉपिंग कर लीजिएगा’. उनका ये पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बॉलीवुड पैप ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आगे बढ़ने से पहले आप भी देख लें वो वीडियो

आपको बता दें कि पीएम मोदी इस वक्त अमेरिका के दौरे पर हैं. बीते शुक्रवार को उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से मुलाकात की. ये पहली बार है जब पीएम मोदी औऱ अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बीच आमने-सामने मुलाकात हुई है. इससे पहले दोनों नेताओं की फोन पर ही बातचीत हुई थी. विशेषज्ञों की मानें तो पीएम मोदी की यह मीटिंग दोनों देशों के रिश्तों के लिहाज से ये मुलाकात बेहद अहम है.

 

First Published : 25 Sep 2021, 05:57:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.