logo-image

Salman के लिए अपनी जान भी देने को तैयार हैं Rakhi Sawant! बातें सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर वो अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं. जिसमें उन्होंने कहा कि भगवान सलमान (Salman Khan) से पहले उन्हें उठा लें.

Updated on: 18 Feb 2022, 03:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के तौर पर पहचानी जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपनी तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने अजीबोगरीब बयानों को लेकर. इस बार भी वो अपने बयान को लेकर ही चर्चा में आ गई हैं. लेकिन इस बार उन्होंने काफी बड़ी बात कह दी है. जो लोगों के बीच चर्चा में आ गई है. साथ ही लोग ये सुनकर हैरान भी हो रहे हैं. दरअसल, राखी (Rakhi Sawant) का कहना है कि भगवान सलमान (Salman Khan) से पहले उन्हें उठा लें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

बता दें कि राखी (Rakhi Sawant) का ये लेटेस्ट वीडियो रियल बॉलीवुड हंगामा की तरफ से उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसमें राखी जिम लुक में दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने पोनी टेल बनाकर गॉगल्स कैरी किए हुए हैं. उनका लुक काफी कूल लग रहा है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लेकिन राखी के लुक से ज्यादा लोग उनके बयान की तारीफ कर रहे हैं. राखी इस दौरान कहती नज़र आ रही हैं कि भगवान सलमान (Salman Khan) से पहले उन्हें ले जाएं और उनकी बची हुई उम्र भी सलमान को लग जाए. क्योंकि उन्होंने उनकी मां का इलाज करवाया. इसके अलावा भी सलमान कई लोगों की मदद कर चुके हैं. ऐसे में उनसे ज्यादा लोगों को सलमान की जरूरत है. साथ ही उन्होंने वीडियो के आखिर में सलमान के लिए ढेर सारा प्यार जताया. 

गौरतलब है कि बीते साल अप्रैल के महीने में राखी (Rakhi Sawant) की मां की हालत काफी खराब हो गई थी. जिस दौरान राखी पैसों की किल्लत से जूझ रही थी. ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी काफी मदद की थी. जिसके चलते उनकी मां का इलाज हो पाया था. जिसके बाद राखी की मां ने वीडियो के जरिए सलमान को धन्यवाद कहा था. ये मामला काफी ज्यादा चर्चा में रहा था. लोगों ने सलमान की काफी सराहना भी की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बता दें कि इससे पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी मैरिड लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई थी. जब उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए अपने फैंस को बताया था कि वो और उनके पति रितेश (Ritesh) ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है. ये बात सुनकर उनके फैंस काफी ज्यादा निराश हुए थे. राखी ने पोस्ट में इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा था कि उनके बीच कई चीजें काफी समय से सही नहीं चल रही हैं. इसके अलावा उन्होंने वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के एक दिन पहले ये खबर देने के लिए लोगों से माफी भी मांगी थी.