logo-image

Rakhi Sawant: राखी ने पति आदिल को करवाया गिरफ्तार, लगाए ये आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं.

Updated on: 07 Feb 2023, 01:41 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस की उनके लॉन्ग टाईम बॉयप्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ शादी की तस्वीरें सामने आई थी. लेकिन चल रहे मुश्किलों के बीच अब ऐसा लग रहा है कि, राखी की शादीशुदा जिंदगी को किसी की नजर लग गई है. जी हां आपने सही सुना. हाल ही में, राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया है. 

आपको बता दें कि, राखी सावंत के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, आदिल राखी सावंत से मिलने उनके घर गए थे. इस बीच, ओशिवारा पुलिस ने स्थान पर पहुंचकर आदिल को गिरफ्तार कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी ने आदिल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, राखी सावंत को हाल ही में मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद देखा गया था. एक्ट्रेस के शिकायत दर्ज कराने का कारण अभी किसी को भी नहीं पता है. कई लोगों का मानना है कि, यह सब आदिल के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर रखने की वजह से हो रहा है, जिसके कारण अभिनेत्री तनावग्रस्त हो गई हैं. इससे पहले राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर कई आरोप लगाए थे. सोमवार को मीडिया से बात करते हुए राखी ने आदिल पर उनकी मां जया भेड़ा के इलाज के लिए पैसे नहीं देने का आरोप लगाया था. उन्होंने यह भी कहा कि आदिल की वजह से उनकी मां की मौत हुई है. राखी ने यह भी दावा किया कि आदिल ने उन्हे बताया कि वह उससे अलग हो गया है और अपनी कथित प्रेमिका तनु के साथ रह रहा है. 

यह भी पढ़ें - Rakhi Sawant : शिकायत दर्ज करने के बाद राखी सांवत को पति आदिल पर आया प्यार, वीडियो वायरल

इस बीच, हाल ही में इस विवादित कपल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. जिसमें राखी और आदिल एक रेस्टोरेंट में एक-दूसरे को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं. ऐसे में यह अनुमान लगाना कि आखिर इस जोड़ें के बीच चल क्या रहा है, वह बहुत मुश्किल है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)