logo-image

Viral : Rakhi Sawant चांद पर गई थीं दिवाली मनाने, वीडियो हो गया वायरल

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के तौर पर मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन कुछ-न-कुछ ऐसी हरकत कर देती हैं, जिसकी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं.

Updated on: 31 Oct 2022, 05:04 PM

highlights

  • राखी सावंत बॉयफ्रेंड आदिल के साथ हुईं स्पॉट
  • उन्होंने चांद पर दिवाली मनाने की कही बात
  • पुराने स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में थीं राखी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के तौर पर मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन कुछ-न-कुछ ऐसी हरकत कर देती हैं, जिसकी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. हालांकि, इस बीच काफी समय से वो पैप्स की नजरों से गायब थी. जिसके बाद अब एक बार फिर राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Rakhi Sawant beau Adil Durrani) के साथ स्पॉट हुई. जिस दौरान उन्होंने मजाक में कहा कि वह दिवाली (Rakhi Sawant diwali celebration) मनाने चांद पर गई थी. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

राखी की ये वीडियो (Rakhi Sawant viral video) पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो पहले कूदती नजर आती हैं. फिर पैप्स से बात करते हुए आगे बढ़ जाती हैं. इस दौरान राखी कहती हैं, 'मैं दिवाली मनाने चांद पर गई थी. मैं हर प्लानेट पर जाती रहती हूं.' इस पर जहां कुछ लोगों ने फनी वाले इमोजी शेयर किए हैं. वहीं, कई लोगों ने उन्हें 'कार्टून' बता डाला है. एक यूजर ने तो यहां तक लिख डाला, 'ये हमेशा अपनी बुद्धि का प्रदर्शन क्यों करती रहती है?' इसके अलावा भी कई तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस अपने एक स्टेटमेंट (Rakhi Sawant bizarre statement) को लेकर चर्चा में आ गई थी. जिसमें उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. साथ ही खुद को अनुष्का शर्मा से कंपेयर कर डाला था. उनका ये स्टेटमेंट अभी का नहीं है, बल्कि साल 2015 का है, जब विराट और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. 

राखी (Rakhi Sawant funny statement) ने कहा था, "मैं विराट को बहुत पसंद करती हूं. अनुष्का ने अभी तक सार्वजनिक तौर पर इसे कभी कबूल नहीं किया है, लेकिन मैं कबूल कर रही हूं कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, विराट! मैं वास्तव में विराट को बहुत पसंद करती हूं, क्योंकि मैं चाहती हूं कि वह मेरे होठों को मोटा कर दे. अनुष्का के होठों को फुला सकते हो तो मेरे भी कर दो." राखी को अपने इस बयान के लिए काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.