logo-image

वैक्सीन लेते समय राखी सावंत का डर से हुआ ऐसा हाल, वीडियो वायरल

ड्रामा क्वीन (Rakhi Sawant new song) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी वैक्सीन लगवाते हुए काफी डर रही होती हैं, जिसके दौरान वे अपने सॉन्ग को भी प्रमोट कर देती हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 18 Jun 2021, 08:52 AM

highlights

  • राखी ने लगवाई वैक्सीन की पहली डोज
  • वैक्सीन लगवाते हुए राखी ने गाया गाना
  • राखी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा

नई दिल्ली:

बिग बॉस से मशहूर हुई राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने अदंजा के लिए वायरल हो जाती हैं. राखी (Rakhi Sawant) अपने हंसी-मजाक वाले अंदाज के लिए जानी जाती हैं, साथ ही राखी का ड्रामा हर किसी को भा ही जाता है. ऐसे में अब राखी (Rakhi Sawant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कोरोना की वैक्सीन लगवा रही हैं. वैक्सीन लेते समय डर के मारे राखी सावंत का बुरा हाल हो गया. डर को दूर करने के लिए उन्होंने वैक्सीन लेते समय एक गाना भी गाया. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- OTT पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं टाइगर श्रॉफ, धमाकेदार होगी वेबसीरीज 

ड्रामा क्वीन (Rakhi Sawant new song) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी वैक्सीन लगवाते हुए काफी डर रही होती हैं, जिसके दौरान वे अपने सॉन्ग को भी प्रमोट कर देती हैं. राखी वीडियो में कहती हैं कि उनके आने वाले सॉन्ग का नाम हैं 'तेरे ड्रीम में मेरी एंट्री.' वीडियो में राखी कहती हैं कि उन्हें डर तो नहीं लगेगा? क्या वह अपना आने वाला गाना गा सकती हैं? यह वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंन कैप्शन लिखा कि ‘हो गई मेरी पहली डोज! अब इंतजार करो मेरी नई वीडियो का.’ उनके इस वीडियो पर उनके फैंस काफी काफी प्रतिक्रियां दे रहे हैं साथ ही अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं. विंदु दारा सिंह ने भी राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपके हाथ में कोवीशील्ड की एंट्री’. वहीं एक और फैन ने लिखा, 'आप हर सिचुएशन में कमाल हो राखी.' एक और ने लिखा कि 'आप दुनिया की बेस्ट कॉमेडियन हो.' 

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने जवानों के साथ किया डांस, Video में दिखा अलग अंदाज 

इससे पहले सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो खुशी जाहिर करते हुए मस्ती करती दिख रही हैं. वीडियो में वो बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस के न्यू सॉन्ग पानी-पानी को भी गाती हुई भी नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरूआत में वो फोटोग्राफर को पोज देती दिख रही हैं लेकिन उनके अगले सेकेंड ही वो खुशी जाहिर करते हुए कूदती नजर आ रही हैं. इसके बाद वो भागते हुए अपनी कार में बैठ जाती हैं. इसके बाद फोटोग्राफ उन्हें फॉलो करते हैं.