News Nation Logo

पति की तरह बॉयफ्रेंड Adil Durrani ने भी Rakhi Sawant को दिया धोखा! एक्ट्रेस ने घंटों बहाए आंसू

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Jul 2022, 11:04:17 AM
rakhi sawant

राखी सावंत की वीडियो हुई वायरल (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. उनकी कई ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं. जिसके चलते उन्हें ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है. लेकिन हाल ही में जो वीडियो (Rakhi Sawant viral video) सामने आया है, उसे देखकर लोगों की हंसी निकलने के साथ-साथ एक्ट्रेस के फैंस थोड़े परेशान भी हैं. आपको बता दें कि इसकी वजह राखी के नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Rakhi Sawant Adil Durrani) हैं. जिसके चलते एक्ट्रेस ने घंटों तक आंसू भी बहाएं हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि ये वीडियो विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Rakhi Sawant instagram video) से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि राखी एयरपोर्ट से बाहर आ रही होती हैं. इस दौरान वो पैपराजी से बात करते हुए बताती हैं कि वो आदिल से मिलने दिल्ली गई थी, लेकिन वो उन्हें मिलने नहीं आए. साथ ही वो साथ आने वाले थे, वो भी नहीं हुआ. इस वजह से राखी ने 2 घंटे आंसू भी बहाए, जिसके चलते उनका काजल भी फैल गया है. उनका ये बयान सुनकर पैप्स आदिल को कॉल करने की सलाह देते हैं, लेकिन एक्ट्रेस ऐसा करने से मना कर देती हैं. राखी का ये बयान सुनकर लोगों का कहना है कि राखी को दोबारा से धोखा मिला है. खैर, वो तो वक्त ही बताएगा. 

यह भी पढ़ें- 'हवस का इंजेक्शन' लगाकर Rakhi Sawant में मची खलबली!

आपको बताते चलें कि बीते फरवरी के महीने में एक्ट्रेस ने अपने पति रितेश से तलाक (Rakhi Sawant Ritesh Singh divorce) लेने की जानकारी फैंस को दी थी. इससे पहले उनके पति की पहली शादी का भी खुलासा हुआ था. जिसने सभी को हैरान कर दिया था. ऐसे में फैंस का मानना है कि राखी के साथ उनकी शादी टूटने की वजह भी वही है. वहीं, हाल ही में राखी ने अपने बॉयफ्रेंड (Rakhi Sawant Adil Durrani relationship) के बारे में सभी को बताया. यहां तक कि वो अक्सर अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ स्पॉट भी की जाने लगी. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होती रहती हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें देखने को मिला था कि उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाया था कि उनकी कोविड-19 वैक्सीन शिलाजीत, वियाग्रा और हवस का इंजेक्शन है. जिससे उनमें खलबली मच गई है. उनकी वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर छा गई थी. साथ ही लोगों ने इस पर फनी रिएक्शन भी दिए थे. 

First Published : 20 Jul 2022, 11:04:17 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.