logo-image

राखी सावंत ने कोरोना की बाबा रामदेव से की तुलना, कही ये बात

राखी दमन में 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) की शूटिंग के बाद वापस मुंबई लौट आई हैं. मुंबई लौटते ही राखी ने कुछ ऐसा कहा है कि जिसकी खूब चर्चा हो रही है. दरअसल राखी ने अब कोरोना वायरस (Coronavirus) की तुलना योग गुरु रामदेव (Ramdev) से कर दी है.

Updated on: 09 Jun 2021, 01:19 PM

highlights

  • राखी ने बाबा रामदेव की कोरोना से तुलना की
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा राखी वीडियो
  • राखी चर्चा में रहने के लिए अक्सर विवादित बयान देती हैं

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और कुछ ऐसा बोल देती हैं, जिससे सुर्खियों में आ जाती हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) लॉकडाउन में बीते कुछ समय लगातार पपाराजी के साथ अपनी फनी बातचीत के लिए चर्चा में रहती हैं. वे अमूमन हर दिन घर से बाहर निकलती हैं और कॉफी शॉप के बाहर स्‍पॉट की जाती हैं. उनकी हर बात में हंसी का पुट होता है. राखी दमन में 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) की शूटिंग के बाद वापस मुंबई लौट आई हैं. मुंबई लौटते ही राखी ने कुछ ऐसा कहा है कि जिसकी खूब चर्चा हो रही है. 

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में परेशान हुए TV के 'हनुमान', कार-बाइक बेंचकर किया गुजारा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी ने अब कोरोना वायरस (Coronavirus) की तुलना योग गुरु रामदेव (Ramdev) से कर दी है. वे मंगलवार शाम को योग क्‍लास के लिए अंधेरी इलाके पहुंची थीं. इसी दौरान मीडिया के कैमरे उनको घेर लेते हैं. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कोरोना वायरस (Coronavirus) की तुलना योग गुरु रामदेव (Ramdev) से कर दी. मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी ने ये बताया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में पैपराजी से बात करते हुए राखी ने कहा, 'माय गॉड, ये कोरोना है न. कोरोना मतलब बिल्‍कुल बाबा रामदेव जी की तरह है.' इससे पहले कि राखी से पूछा जाता कि वह ऐसा क्‍यों कह रही हैं, राखी ने खुद इसका जवाब भी दिया. उन्होंने आगे कहा, 'कोरोना कभी आता है, कभी छुप जाता है, कभी बाहर निकल जाता है.' राखी ने इस दौरान पोल्‍का डॉट स्‍लीवलेस टॉप पहन रखा था वह आगे कहती हैं, 'अरे, मैं कितनी गंदी लग रही हूं.' राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी के इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इन दिनों राखी के वीडियो ने हर तरफ धूम मचा रखी है. आने वाले दिनों में राखी सावंत इंडियन आइडल 12 में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी. हाल ही में शो के सेट से मराठी लुक में उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने 15 की उम्र में की थी वेट्रेस की नौकरी, अब रईसी के हैं ठाठ निराले

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

इसी बीच अब राखी सावंत का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है. इस वीडियो में वह योगा करती नजर आ रही हैं. लेकिन अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से वह ट्रोल हो रही हैं. राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योगा करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दो लोग राखी के साथ नजर आ रहे हैं. ये दोनों लोगों की मदद से राखी हैंड स्टैंड करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि राखी हैंड स्टैंड करने के बाद काफी खुश नजर आती हैं. राखी के इस वीडियो को अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि सिर्फ इनरवियर्स में एक्सरसाइड करने पर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं.