logo-image
लोकसभा चुनाव

Rakhi Sawant ने आदिल खान को कहा हत्यारा, मर्दों के साथ भी बनाता है संबंध

Rakhi Sawant ने Adil Khan Durrani पर कई गंभीर और शॉकिंग आरोप लगाए. उन्होंने मीडिया में कहा कि उन्होंने आदिल को लड़के और लड़कियां दोनों के साथ सेक्स करते हुए पकड़ा है

Updated on: 22 Aug 2023, 08:52 PM

नई दिल्ली:

Rakhi Sawant Adil Khan Durrani: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार विवादों में है. एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ फिर से लाइम-लाइट में आ गई है. राखी सावंत अक्सर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े विवादों के कारण सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल राखी के दुबई के बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी के साथ शादी और तलाक दोबारा चर्चा में आ गए हैं. जेल से बाहर आते ही आदिल ने राखी के खिलाफ जमकर हमला बोला था. इसके बाद राखी भी कहां चुप बैठने वाली थीं उन्होंने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आदिल पर फिर से कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इस बार राखी ने आदिल को हत्यारा तक कह डाला है. राखी ने खुलासा किया कि जेल में रहने के दौरान आदिल ने राखी का मर्डर करवाने की कोशिश की थी. 

दरअसल, पहले आदिल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी सावंत पर उन पर रेप का आरोप लगाने के लिए लोगों को 3 लाख रुपये देने का आरोप लगाया था. आदिल ने कहा कि राखी ने उनके खिलाफ साजिशें की थीं. अब राखी का कहना है कि आदिल ने उन्हें जान से मरवाने की साजिश रची थी. राखी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, राखी ने कहा, 'मैंने उसे जान से मारने की धमकी नहीं दी बल्कि वो मुझे जान से मरवाना चाहता था. आदिल एक हत्यारा है उसने मुमताज नाम की एक महिला के बेटे को कार से टक्कर मारकर हत्या कर दी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly)

राखी ने आदिल पर कई गंभीर और शॉकिंग आरोप लगाए. उन्होंने मीडिया में कहा कि उन्होंने आदिल को लड़के और लड़कियां दोनों के साथ सेक्स करते हुए पकड़ा है. राखी का दावा है कि आदिल के पुरुषों के साथ भी संबंध हैं. इससे पहले FIR में राखी ने आदिल पर अप्राकृतिक संबंध बनाने के भी आरोप लगाए थे. 

राखी ने आदिल के चीटिंग वाले आरोपों का भी जवाब दिया. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रितेश को भी वीडियो कॉल के जरिए शामिल किया और आदिल को धोखा देने पर सफाई पेश की. रितेश और राखी ने मीडिया से आदिल के आरोपों को झूठा बताया.