logo-image

Rakhi Sawant : राखी सावंत का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, निकाह को लेकर खोलें राज

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने निकाह को लेकर खबरों में हैं. उन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से शादी रचाई है. एक्ट्रेस जिसे खुलेआम हर किसी को बता रही हैं. लेकिन उनके शौहर इसे एक्सेप्ट नहीं कर रहे हैं.

Updated on: 15 Jan 2023, 12:28 PM

नई दिल्ली :

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने निकाह को लेकर खबरों में हैं. उन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से शादी रचाई है. एक्ट्रेस जिसे खुलेआम हर किसी को बता रही हैं. लेकिन उनके शौहर इसे एक्सेप्ट नहीं कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने 7 महीने पहले आदिल संग शादी की थी. हाल ही में जब एक्ट्रेस को पैपराजी ने स्पॉट किया और उनसे कई सवाल किए तो वो रोने लगी. पैपराजी के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जब से वो बिग बॉस मराठी सीजन 4 (Bigg Boss Marathi Season 4) से वापस आई हैं, तभी से उनकी लाइफ में मुश्किलें बढ़ गईं हैं.  

यह भी पढ़ें :  Neil Nitin Mukesh B' Day : नील नितिन मुकेश ने 4 साल की उम्र से फिल्मों में शुरू किया था काम, इन फिल्मों ने दिलाई पहचान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dilshad Bilal (@dilshadbilal9)

आपको बता दें कि राखी ने बताया कि जहां एक तरफ उनकी मां हॉस्पिटल में एडमिट हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी और आदिल की शादी परेशानी की वजह है. इसके अलावा वो ये भी कहती नजर आईं कि, 'उनके नसीब में इतना दर्द क्यों है?' उन्होंने कहा कि 'उनकी मां को उनकी शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है, हालांकि उनके कुछ रिश्तेदारों को इसकी जानकारी हो गई है, जिनसे उन्होंने मां को निकाह की जानकारी ना देने की गुजारिश की है.' क्योंकि उन्हें इस बात का डर है कि उनके मां पर इन चीजों का क्या असर पड़ेगा. 

बता दें कि जब पैपराजी ने उनसे सवाल किया कि आदिल के घरवालों ने उन्हें क्या कहा है ? इस बात का जवाब देते हुए राखी ने कहा कि, 'आदिल के घरवाले बहुत अच्छे हैं. उन्होंने उनको बहुत समझाने की कोशिश की है. यहां तक उन्होंने आदिल से ये भी कहा कि अगर तूने निकाह किया है तो उसे सबसे सामने कबूल करने में क्या दिक्कत है? उनके घरवाले बहुत अच्छे हैं. उनको समय लगेगा मुझे अपनाने में, लेकिन आदिल ने तो मेरे साथ कसमें खाई हैं.' अपनी आपबीती बताने के बाद एक्ट्रेस वहां से चली गईं.