logo-image

राखी ने अभिजीत के बाल नोच-नोचकर याद दिलाई नानी, वीडियो हुआ वायरल!

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो हाल ही में शेयर किया गया है. जिसमें बिग बॉस कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) की, जिनके बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली.

Updated on: 07 Dec 2021, 07:32 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में लड़ाई-झगड़ा होना आम बात है. लेकिन क्या हो जब एक फीमेल कंटेस्टेंट की लड़ाई एक मेल कंटेस्टेंट से हो. वो भी हद तो तब हो जाती है, जब ये लड़ाई जुबानी नहीं बल्कि शारीरिक हो जाती है. हम बात कर रहे हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) की, जिनके बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. अभिजीत ने जहां राखी को उनके पति को लेकर खूब खरी-खोटी सुनाई. वहीं राखी ने अभिजीत के बाल नोच-नोचकर उन्हें उनकी नानी याद दिला दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो आया है. जिसे कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. प्रोमो में देखा जा सकता है राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली है. इसकी शुरुआत अभिजीत की एक बात से होती है, जिसमें वो राखी के हसबैंड रितेश को 'भाड़े का पति' कहते हैं. उनकी इसी बात पर राखी भड़क जाती हैं. जिसके बाद वो अभिजीत को 'गालीबाज़' बुलाती हुई दिखाई देती हैं. इतना ही नहीं, इस दौरान ड्रामा क्वीन राखी वहां मौजूद चीज़ों को भी तोड़ती-फोड़ती नज़र आती हैं. प्रोमो के अंत में आपको देखने को मिलेगा कि राखी अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) के बाल खिंचने लग जाती हैं. शो का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कैट-विक्की के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, शादी से पहले जाना पड़ सकता है जेल!

इससे पहले 'टिकट टू फिनाले' टास्क के दौरान भी वीआईपी मेंबर्स के बीच दरार देखने को मिली थी. जहां देवोलीना (Devoleena Bhattacharya) आरोप लगने पर अपना आपा खो देती हैं. साथ ही सवाल करती है कि उन पर उंगलियां क्यों उठाई जा रही हैं? जिसके बाद वह चिल्लाते हुए कहती हैं, "रश्मि, मैं इसे खो रही हूं." फिर आप देखेंगे कि वह अभिजीत भिचुकले पर आरोप लगाते हुए पूछती हैं कि यह वही था जो अपनी ही टीम के सदस्यों की पीठ में छुरा घोंपने की बात कर रहा था. इस बीच रश्मि (Rashmi Desai) भी अभिजीत (Abhijit Bichukale) की ओवर स्मार्टनेस के लिए उन्हें फटकार लगाते हुए दिखाई देती हैं.