logo-image

Rakhi Sawant Mother Passes Away: मां के निधन पर टूट गईं Rakhi Sawant, हालत देख फैंस हुए भावुक

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत की मां जया अब नहीं रहीं. बीते दिन उनका लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से जूझने की वजह से निधन हो गया.

Updated on: 29 Jan 2023, 07:20 AM

New Delhi:

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां जया अब नहीं रहीं. बीते दिन उनका लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से जूझने की वजह से निधन हो गया. बता दें कि, राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां पिछले कुछ सालों से इलाज करा रही थी, जिसके बाद राखी की मां का आज यानी 28 जनवरी को निधन हो गया है. जबसे यह खबर सामने आई है बी-टाउन में हर तरफ शोक मानाया जा रहा है. साथ ही हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जहां राखी को उनकी मां के लिए फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा सकता है. राखी के इस वीडियो ने सबको भावुक कर दिया. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पैपराजी अकाउंट से राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में राखी को अपनी मां के दिवंगत शरीर के साथ देखा जा सकता है. राखी के साथ उनके भाई और घर वाले भी इस दुख की घड़ी मे उनके साथ हैं. वीडियो में राखी के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. यह बेशक की एक्ट्रेस के लिए बहुत ही दुख की घड़ी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर राखी के कई बी-टाउन के दोस्तों ने कमेंट करके शोक भी जाताया है. राखी के साथ बिग बॉस के गर मे रह चुकी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने कमेंट कर लिखा, "RIP ओम शांती", एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने भी शोक जताया और लिखा "RIP". इसके अलावा, एक्टर अली गोनी, रोशनी वालिया और प्रिंस नरूला ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करके शोक जाताया. 

आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने एक इमोशनल वीडियो अपलोड किया था जहां उन्होंने अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे में फैंस  को अपडेट किया था. उन्होंने शेयर किया कि उनकी माँ को ब्रेन ट्यूमर और कैंसर का पता चला है. राखी की मां का ताज मेमोरियल कैंसर अस्पताल में इलाज चल रहा था. साथ ही, उन्होंने फैंस से मैं अपनी मां के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध भी किया. पोस्ट को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा, ''मां अस्पताल में हैं. वह ठीक नहीं है उनके लिए दुआ करें. मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं है, वह अस्पताल में हैं. कृपया उनके लिए प्रार्थना करें, वह अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं."

यह भी पढ़ें - Rakhi Sawant Mother Passes Away : राखी सावंत की मां का हुआ निधन, इस बड़ी बीमारी से जूझ रही थी जया...

एक्ट्रेस ने वीडियो में यह भी कहा था कि जब वह रियलिटी शो में थी, तब किसी ने भी उनसे उनकी मां के स्वास्थ्य के बारे में बात नहीं की और उन्हें फिनाले के बाद पता चला. नम आंखों वाली राखी ने आगे कहा, 'वो कैंसर से जंग लड़ रही हैं. हमें अभी पता चला है कि उन्हें कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर है. इस समय, राखी सावंत और उनके परिवार की दुख की घड़ी में राखी के सभी फैंस और फैमिली प्रेंड्स उनके साथ है, भगवान उन्हें इस दर्द से लडने की शांती दे.