logo-image

रक्षंदा खान ने बताई अपनी ईद की योजना

रक्षंदा खान ने बताई अपनी ईद की योजना

Updated on: 03 May 2022, 02:00 PM

मुंबई:

टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री रक्षंदा खान ने ईद के लिए अपने खास प्लान शेयर किए हैं। तेरे बिना जिया जाए ना की अभिनेत्री को त्योहार मनाना बहुत पसंद है और एक बच्चे के रूप में वह उन स्वादिष्ट व्यंजनों की प्रतीक्षा करती थी जो वे खाते थे और साथ ही वह उन्हें मिलने वाली ईदी की भी प्रतीक्षा करती थी।

रक्षंदा ने बताया कि ईद की मेरी बचपन की याद में सबसे प्यारी ईद की याद हमारी ईदी होती थी। हमे खूब सारे पैसे, खरे खरे नोट मिलते थे, जिनसे हम कैंडी कई सारी चीजें खरीदते थे।

अब जब मैं बड़ी हो गई हूं, तो मुझे करारे नोट नहीं मिलते, क्योंकि अब मैं बांटती हूं। लेकिन अब, मेरी बेटी, एनाया, हर ईद की सुबह उठती है और सबसे महत्वपूर्ण एक्सेसरी की तलाश करती है।

रक्षंदा ने बताया कि कैसे ईद हमेशा उनके लिए एक पारिवारिक त्योहार रहा है। ईद हमेशा सिर्फ परिवार के बारे में है। मैं केवल पारिवारिक घरों में ही जाती हूं। यह हमेशा मेरे लिए शीर खुरमा के अनगिनत कटोरे और बिरयानी के साथ सुबह के समय के बारे में है।

हालांकि, इस साल ईद जोर शोर से नहीं मना रहे हैं, क्योंकि मैंने अभी अपनी नानी को खो दिया है। इसलिए, कोई बड़ी ईद की योजना नहीं है। हालांकि, मेरी नानी हमेशा हमें जीवन का जश्न मनाने के लिए कहती थीं। मैंने अपने पूरे परिवार को उनके सम्मान में दोपहर के भोजन के लिए बाहर ले जाने की योजना बनाई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.