logo-image

Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक रोशन के 50वे जन्मदिन पर छलका माता-पिता का प्यार, शेयर किए इमोशनल पोस्ट

Hrithik Roshan 50th Birthday: ऋतिक रोशन आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं और उनके पिता राकेश रोशन ने उनके लिए एक प्यारी सी शुभकामनाएं शेयर कीं.

Updated on: 10 Jan 2024, 11:53 AM

New Delhi:

Hrithik Roshan 50th Birthday: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज 50 साल के हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई है. ऋतिक के लिए सबसे प्यारी शुभकामनाएं उनके माता-पिता- राकेश रोशन और पिंकी रोशन से आईं. जहां उनके पिता ने उनके साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की, और उन्हें 'हैप्पी हाफ सेंचुरी' की शुभकामनाएं दीं, वहीं उनकी मां पिंकी रोशन ने ऋतिक की 'तब और अब' की फोटो शेयर की, जिसने सभी का दिल जीत लिया. 

राकेश रोशन ने बेटे ऋतिक रोशन को उनके 50वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं
बुधवार को राकेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋतिक रोशन के साथ एक तस्वीर शेयर की. पिता-बेटे की जोड़ी ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग कर रही है. ऋतिक काले रंग की टी-शर्ट और मैचिंग बेसबॉल कैप में बहुत हैंडसम लग रहे हैं, जब वह राकेश रोशन के बगल में खड़े हैं, जो काले जैकेट में नजर आ रहे हैं. 'डुग्गू' के लिए अपने संदेश में, राकेश रोशन ने उनके लिए अविस्मरणीय यादों और अविश्वसनीय उपलब्धियों की कामना की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9)

उन्होंने लिखा “डुग्गू को हाफ सेंचुरी की शुभकामनाएं, 50 साल के प्यार, शानदार यादों और आगे की कई अच्छी उपलब्धियों के लिए शुभकामनाएं. पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया, ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद.'' एक अन्य फैन ने लिखा, "अभी भी ऐसा लगता है कि वह 20 साल का है और आप अभी भी 20 साल के बच्चे के पिता की तरह दिखते हैं :) .. आप दोनों अद्भुत आत्माओं को शुभकामनाएं," कई अन्य लोगों ने पूछा कि क्या कृष 4 पर कोई अपडेट है. "कब होगा" कृष 4 आ गया?” एक फैन ने पूछा, जबकि दूसरे ने लिखा, "कृष 4 की घोषणा करो सर."

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन की उनके लिए विश
इस बीच, पिंकी रोशन ने एक कोलाज शेयर किया जिसमें ऋतिक की बचपन की तस्वीर थी, और दूसरा फाइटर से उनकी लेटेस्ट फोटो थी. अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा कि दोनों तस्वीरें एक ही Pure Soul को दर्शाती है. फोटो के साथ पिंकी रोशन ने कैप्शन में लिखा, "5 महीने से 50 तक, आपके सफर को सलाम और सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने शेयर किया, लेकिन जो लोग आपको जानते हैं और प्यार करते हैं, हम जानते हैं कि आप हमेशा जीवन से बड़े रहे हैं. आपने इस धरती पर 50 साल बिताए हैं, इतने सारे लोगों के लिए खुशी लाई है, फिर भी मैं आपको उस पल से जानता हूं जब आप दिल की धड़कन थे और आपने जो अपार खुशी बिखेरी थी, वह विशेष रूप से और पूरी तरह से मेरे भीतर महसूस हुई थी. कई रातें मैं अपने दिल की धड़कनों के साथ इसकी लोरी गाते हुए सोई हूं और जैसे-जैसे यह मेरी आत्मा के भीतर विकसित होती जा रही है, मैं आपकी भावनाओं को शांत करती जा रही हूं.'' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan)

पिंकी ने आगे लिखा, ऋतिक की खुशी उनके लिए बहुत मायने रखती है और चाहे वह 5 महीने का हो या 50 साल का, वह हमेशा उनका बेटा रहेगा जिसे वह बिना शर्त प्यार करती हैं. “उड़ते रहो, आकाश को भेदो और जितना तुम सपने देखने की हिम्मत करते हो, उससे कहीं अधिक आगे बढ़ो क्योंकि 50 की उम्र में, ब्रह्मांड तुम्हारा है. जन्मदिन मुबारक हो और माय लव.”

ऋतिक रोशन का वर्क फ्रंट
ऋतिक रोशन अगली बार सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर में दिखाई देंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं. यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.