logo-image

Sunny Deol Birthday: राजवीर ने पिता सनी देओल को जन्मदिन पर किया विश, शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

Happy Birthday Sunny Deol: आज सनी देओल अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें उनके बेटे राजवीर देओल ने शुभकामनाएं दी हैं.

Updated on: 19 Oct 2023, 07:18 AM

New Delhi:

Happy Birthday Sunny Deol: सनी देओल एक महान अभिनेता हैं जिन्होंने अपने चार दशक से अधिक लंबे करियर में 90 से अधिक हिंदी फिल्मों में काम किया है. अक्सर अपने पॉपुलर 'ढाई किलो का हाथ' डायलॉग और भयंकर दहाड़ के लिए याद किए जाने वाले अभिनेता के दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लाखों फैंस हैं. आज, 19 अक्टूबर को 'बेताब' स्टार अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके बेटे राजवीर देओल अपने पिता को उनके बड़े दिन की शुभकामनाएं देने वाले पहले लोगों में से थे.

राजवीर देयोल ने पिता सनी देयोल को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं
जैसे ही 'गदर 2' अभिनेता एक साल के हो गए, उनके बेटे राजवीर देओल ने अपने पिता को हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. 'दोनो' स्टार ने अपने पिता सनी देओल के साथ एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में पिता-बेटे की जोड़ी के चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है. जबकि 'यमला पगला दीवाना' अभिनेता ने बेज रंग की पैंट के साथ एक कुरकुरा सफेद लिनन शर्ट पहना थी, उनके बेटे राजवीर ने नीली डेनिम का एक पेयर पहना था, जिसे उन्होंने एक सफेद टी-शर्ट और उसके ऊपर एक नीली जैकेट के साथ स्टाइल किया था. तस्वीर को कैप्शन देते हुए राजवीर ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे डैड. आपका जन्मदिन आपकी तरह अद्भुत और अविश्वसनीय हो. आपसे प्यार है." अपनी प्यारी शुभकामनाओं के साथ तस्वीर पोस्ट करने के बाद, कई लोग अनुभवी अभिनेता को उनके बड़े दिन की शुभकामनाएं देने के लिए टिप्पणी अनुभाग में आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajveer Deol (@the_rajveer_deol)

सनी देओल का वर्क फ्रंट
सनी देओल को उनके एंग्रीमैन पर्सनैलिटी और जिस तरह से वह हर एक्शन फिल्म में एक बॉस की तरह एक्टिंग करते हैं, के लिए पसंद किया जाता है. हालाँकि, हीरोज अभिनेता काफी समय से नजरों से ओझल थे. लेकिन उन्होंने 2022 में क्राइम थ्रिलर 'फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की. फिल्म को सिनेप्रेमियों और आलोचकों से समान रूप से पॉजिटिव रिएक्शन्स मिले. हालाँकि, उन्होंने 'गदर 2' के साथ 2023 की धमाकेदार शुरुआत की. 2001 की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' की अगली कड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और भारी सफलता के रूप में उभरी. उनके लिए अगली फिल्म बाप, लाहौर 1947 और सूर्या है.

राजवीर देओल का वर्क फ्रंट
उनके छोटे बेटे राजवीर देओल ने 2023 में हिंदी भाषा की फीचर फिल्म दोनो से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, जिसमें दिग्गज पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा ढिल्लों भी थीं.