logo-image

सनी देओल के बारे में अफवाहों से इम्पैक्ट हुए राजवीर देओल, कहा- 'मैं अपनी मां से कुछ सवाल पूछूंगा'

राजवीर देओल, जिन्होंने हाल ही में डोनो के साथ अभिनय की शुरुआत की, ने बड़े होने के दौरान अपने पिता सनी देओल के बारे में अफवाहों से निपटने के बारे में खुलकर बात की.

Updated on: 15 Oct 2023, 10:53 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देयोल के छोटे बेटे राजवीर देयोल ने हाल ही में रोमांटिक ड्रामा डोनो से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. यह स्टार किड, जो कि प्रसिद्ध देओल परिवार के सबसे युवा सदस्यों में से एक है, ने अपनी पहली फिल्म में अपनी आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति और अच्छे लुक से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. एक इंटरव्यू में, राजवीर देओल, जिन्होंने फिल्मों से दूर होने के बारे में खुलकर बात की, ने खुलासा किया कि उनके सुपरस्टार पिता सनी देओल के बारे में अफवाहों ने उन्हें कैसे इम्पेक्ट किया.

सनी देओल के बारे में अफवाहों से इम्पेक्ट हुए राजवीर देओल 

राजवीर देओल का कहना है कि वह पिता सनी देओल के बारे में अफवाहों से इम्पेक्ट हुए थे.
अपने इंटरव्यू में, राजवीर देओल ने अपने सुपरस्टार पिता के निजी जीवन के बारे में अफवाहों से निपटने के बारे में खुलकर बात की और कहा कि यह वास्तव में मुश्किल था. हालांकि, डोनो अभिनेता ने कहा कि उन्होंने जो पढ़ा और सुना है, उसके आधार पर उन्होंने कभी किसी का के बारे में नहीं सोचा. स्टार किड ने खुलासा किया, एक बच्चे के रूप में, आप इसे बहुत गंभीरता से लेते हैं और प्रभावित होते हैं. तब आपको अपने परिवार के सदस्यों के साथ अधिक बात करने की जरुरत होती है ताकि आपको यह एहसास हो कि यह रियल नहीं है.

मैं अपनी मां से कुछ सवाल पूछूंगा और वह मुझे बताएंगी

युवा अभिनेता ने आगे कहा, "मैं अपनी मां से कुछ सवाल पूछूंगा और वह मुझे बताएंगी. राजवीर देओल ने कहा कि एक व्यक्ति को हर किसी के साथ बहुत सहानुभूतिपूर्ण व्यवहार करना पड़ता है, और कई बार हर किसी के स्थान पर चलना पड़ता है, खासकर अभिनेता बनने के बाद.

बचपन का श्रेय मां पूजा देयोल को दिया

राजवीर देयोल अपने बचपन का श्रेय मां पूजा देयोल को देते हैं. स्टार किड ने यह भी खुलासा किया कि वह उनकी मां पूजा देओल ही थीं, जिन्होंने बचपन में यह बताया कि उनका फिल्म इंडस्ट्री से दूर एक सिम्पल लाइफ है. 

डोनो अभिनेता ने उन्हें अधिक ईमानदार बनने में मदद करने के लिए भी धन्यवाद दिया और उन्हें लगता है कि यह उनके लिए अब तक का सबसे बड़ा आशीर्वाद है. राजवीर देओल ने कहा, क्योंकि इस इंडस्ट्री में बहुत सारे नकली लोग हैं. और मेरे जीवन में कोई है जो इतना सच्चा व्यक्ति है, इसलिए मैं उसे बहुत धन्यवाद देता हूं. मैं अपनी मां के बहुत करीब हूं. मैं अपने पिता की तुलना में अपनी मां के ज्यादा करीब था.