logo-image

भारती की गिरफ्तारी पर राजू श्रीवास्तव का निशाना, पूछा-क्या बिना नशा नहीं होती कॉमेडी?

राजू श्रीवास्तव ने भारती और हर्ष पर जमकर गुस्सा निकाला. वह भारती के साथ काफी काम भी कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि आखिर यह सब करने की जरूरत क्या है. क्या बिना नशे या ड्रग्स के कॉमिडी नहीं होती?

Updated on: 22 Nov 2020, 02:54 PM

नई दिल्ली:

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया एनसीबी ने कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने दोनों को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं, हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने एक इंटरव्यू में कहा कि पहले मुझे लगा था कि हो सकता है किसी ने जांच को भटकाने के लिए भारती और हर्ष का नाम ले लिया होगा, लेकिन अब पता चल रहा है कि उन लोगों ने तो इस बात को स्वीकार कर लिया है. उनके यहां से गांजा भी बरामद हुआ है.

यह भी पढ़ें : ड्रग्स केस में भारती और हर्ष को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

राजू श्रीवास्तव ने भारती और हर्ष पर जमकर गुस्सा भी निकाला. वह भारती के साथ काफी काम भी कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि आखिर यह सब करने की जरूरत क्या है. क्या बिना नशे या ड्रग्स के कॉमिडी नहीं होती? राजू श्रीवास्तव ने कहा कि मैं भारती और हर्ष की शादी में भी रहा. डांस हो रहा था और कॉमिडी भी हो रही थी. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का हैरानी हो रहा है कि आखिर दोनों कैसे इतनी कॉमिडी कर पा रहे थे और रात-रात भर डांस कर रहे थे, लेकिन अब जब सच सामने आया तो उन्हें मालूम हुआ कि आखिर ऐसा कैसे हो रहा था.