logo-image

पत्नी के कहने पर Raju srivastava ने खोली 5 सेकंड के लिए अपनी आंखें

राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava) को करीब 5 सेकंड के लिए होश आया था, जिसे सुनने के बाद हर कोई खुशी से झूम उठा था.

Updated on: 27 Aug 2022, 12:44 PM

नई दिल्ली :

राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava) की हालत में धीरे- धीरे सुधार हो रहा है. लोग भगवान से लगातार प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए. हालांकि उन्हें होश नहीं आया है. वहीं हाल ही में उनके साले आशीष ने जानकारी देते हुए बताया कि राजू को करीब 5 सेकंड के लिए होश आया था. दरअसल, उनकी पत्नी उनसे मिलने के लिए आईसीयू पहुंच गई थी, जहां उन्होंने अपने पति से उठने के लिए कई बार कहा और राजू (Raju srivastava) ने भी शिखा की बात रखते हुए 5 सेकंड के लिए अपनी आंखें खोली, जिसे देखकर वो तो खुश हुईं लेकिन उनके फैंस भी इस खबर के आने के बाद काफी खुश हुए थे. 

यह भी जानिए -  डिजाइनर Kunal Rawal के पार्टी में Arjun Malaika हुए कोजी, वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि राजू (Raju srivastava) के साले आशीष ने जानकारी दी कि गुरुवार को सुबह 8 बजे शिखा, राजू से मिलने आईसीयू गई हुईं थीं. राजू को टकटकी लगाए देखती रही और बोली- 'कितने दिन हो गए आपको लेटे हुए, अब बस, आंखें खोलो और घर चलो'. शिखा की यह बात सुनकर राजू ने करीब 5 सेकंड के लिए अपनी आंखें खोली थीं.

बता दें कि कॉमेडियन की बेटी अंतरा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर कॉमेडियन की सेहत की अपडेट दी थी गुरुवार को सोशल मीडिया के जरिए अंतरा ने बताया था, ' मेरे पिता अब ठीक हैं। उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा हैं. काम चल रहा है'.