logo-image

वरुण-सारा की फिल्म कुली नं 1 में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने आएगा ये फेमस एक्टर

डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1 साल 1995 में रिलीज हुआ था. फिल्म कुली नंबर 1 कॉमेडी फिल्म थी जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे.

Updated on: 22 Jul 2019, 05:29 PM

नई दिल्ली:

डेविड धवन की फिल्म 'कुली नं. 1' की कास्ट से अभिनेता राजपाल यादव भी जुड़ गए हैं. फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म से जुड़ने पर राजपाल ने कहा, "मैं डेविड धवन सर और वरुण का आभारी हूं, जो उन्होंने मुझे 'कुली नं. 1' के रीमेक में काम करने मौका दिया है. यह तीसरी बार है, जब मैं वरुण के साथ काम कर रहा हूं. रीमेक को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं."

इसके पहले दोनों अभिनेता 'जुड़वा' और 'मैं तेरा हीरो' में साथ काम कर चुके हैं. दोनों फिल्मों का निर्देशन डेविड धवन ने किया था.

यह भी पढ़ें: तापसी ने इंस्टा पेज पर शेयर की फोटो, दिखाया सच्चाई और ड्रामा के बीच का पल

राजपाल को मुख्य तौर पर एक हास्य कलाकार के रूप में जाना जाता है. डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1 साल 1995 में रिलीज हुआ था. फिल्म कुली नंबर 1 कॉमेडी फिल्म थी जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे.

View this post on Instagram

Holiday time over, now back to work!✌🏻✌🏻 #backtowork #work #love

A post shared by Rajpal Yadav (@rajpalofficial) on

बता दें कि कुछ टाइम पहले सारा ने इंस्टाग्राम पर एक बिल्ले की फोटो पोस्ट की जिसे कुली पहनते हैं. उस पर लिखा था : 'डब्ल्यू रेलवे नंबर 1, लाइसेंस्ड पोर्टर'. 'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वा 2' के बाद 'कुली नंबर 1' की रीमेक पिता-पुत्र की जोड़ी वाली तीसरी फिल्म है.

(इनपुट आईएएनएस से)