News Nation Logo
Banner

रजनीकांत के दामाद ने डीएनए टेस्ट कराने से किया इनकार

साउथ के सुपरस्टार और बॉलीवुड में 'रांझना' और 'शमिताभ' जैसी मूवीज कर चुके धनुष की मुश्किलों कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Narendra Hazari | Updated on: 12 Apr 2017, 11:47:18 PM
साउथ सुपरस्टार धनुष

साउथ सुपरस्टार धनुष

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार और बॉलीवुड में 'रांझना' और 'शमिताभ' जैसी मूवीज कर चुके धनुष की मुश्किलों कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। मद्रास हाई कोर्ट ने धनुष का डीएनए टेस्ट कराने का आदेश दिया था। इस आदेश के बाद भी धनुष ने टेस्ट नहीं कराया।

दरअसल रजनीकांत के दामाद धनुष को एक दंपति आर. कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने अपना बेटा बताते हुए मद्रास हाईकोर्ट में मामला दर्ज किया है। इस दंपति ने धनुष से 65,000 रुपए प्रति महीने गुजारा भत्ता की मांग की है। उनकी दलील है कि धनुष उनका बेटा और वह घर छोड़कर भाग गया था।

मामले में धनुष ने कहा कि किसी के भी महज दावा करने से कि वो मेरे माता-पिता हैं मैं डीएनए टेस्ट नहीं करवा सकता। ये मेरी प्राइवेसी का मामला है।

और पढ़ें: संजय दत्त के लुक में ये हैं रणबीर कपूर, शूटिंग सेट से लीक हुईं तस्वीरें

मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने धनुष को मेडिकल टेस्ट कराने का आदेश दिया था। इसके बाद कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि धनुष के कंधे पर कोई तिल नहीं है। लेकिन यह सर्जरी से आसानी से मिटाया जा सकता है।

दंपति अब भी यही दावा कर रहे हैं कि धनुष उनका तीसरा बेटा है। जिसे उन्होंने फिल्मों के जरिए पहचाना है। इस दंपति ने कोर्ट में कुछ तस्वीरें भी पेश की हैं जिन्हें धनुष की बचपन की तस्वीर बताया गया है।

और पढ़ें: बाहुबली 2 का नया पोस्टर लॉन्च, बर्फीली पहाड़ियों के बीच युद्ध लड़ने जा रहे हैं प्रभाष

First Published : 12 Apr 2017, 11:43:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.