logo-image

Rajnikanth Birthday Special: जब सुपरस्टार रजनीकांत को इंटरव्यू लेने वाली मेमसाहब से हो गया था प्यार

रजनीकांत (Rajnikant ) के लिए आज का दिन बेहद खास है. क्योंकि आज एक्टर का जन्मदिन है. बता दें, एक्टर का असली नाम शिवाजी राव गायकवाड़ है. उनकी जिंदगी का सफर कभी आसान नहीं रहा शुरूआती दौर में उन्होंने कई सारी मुश्किलों का सामना किया.

Updated on: 12 Dec 2021, 01:53 PM

मुंबई:

रजनीकांत (Rajnikant ) के लिए आज का दिन बेहद खास है. क्योंकि आज एक्टर का जन्मदिन है. बता दें, एक्टर का असली नाम शिवाजी राव गायकवाड़ है. उनकी जिंदगी का सफर कभी आसान नहीं रहा शुरूआती दौर में उन्होंने कई सारी मुश्किलों का सामना किया. जब वो मात्र वो पांच साल के थे, तभी उनकी मां का निधन हो गया. मां के निधन के बाद घर का खर्च चलाना मुश्किल था. अपने  घर खर्च को पूरा करने के लिए उन्होंने कुली का काम किया. जिसे सुनकर हर किसी को हैरानी हुई है. वहीं एक्टर बनने से पहले वो बस कंडक्टर हुआ करते थे. लेकिन अपनी मेहनत और काबिलि के दम पर उन्होंने वो सब कुछ हासिल किया जिसे हासिल करना आसान नहीं था. 

यह भी जानें -  Priyanka Chopra के लिए Nick Jonas नहीं हुए अच्छे पति साबित, सोशल मीडिया पर सामने आई बात


आपको बता दें, रजनीकांत ने तमिल फ़िल्म 'अपूर्वा रागनगाल' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की.  लेकिन उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत कन्नड़ नाटकों से की. और 80 के दशक में आते आते वो एक ऐसा नाम बने जो हर किसी के लिए सिर्फ एक सपना होता है. अगर इन सब बातों से हटकर कुछ बात करे तो मेगा स्टार की शादी भी काफी दिलचस्प थी. उनको प्यार उसी लड़की से हो गया जो उनका इंटरव्यू ले रही थी. और बाद में उन्होंने उसी लड़की से ही शादी भी की. हालांकि उसके लिए उन्हें काफी कोशिशे की लेकिन कहते हैं ना कोशिश करने वालों की हार नहीं होती और वहीं हमारे मेगा स्टार के साथ हुआ.