logo-image

'राब्ता' में ‌राजकुमार राव निभा रहे हैं 324 साल के बुज़ुर्ग का रोल, ऐसे नज़र आएंगे अभिनेता

हाल ही में रिलीज हुई 'उनकी फिल्म 'ट्रैप्ड' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन राजकुमार की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। एक बार फिर राजकुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

Updated on: 22 Apr 2017, 09:35 AM

नई दिल्ली:

हाल ही में रिलीज हुई राजकुमार राव की फिल्म 'ट्रैप्ड' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन राजकुमार की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। एक बार फिर उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म ‘राब्ता’ में दिग्गज अभिनेता राजकुमार राव बिल्कुल ही अलग लुक में नजर आएंगे।

और पढ़ें: टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' की सामने आई रिलीज डेट, बॉक्स ऑफिस पर 'बरेली की बर्फी' से होगी भिड़ंत

फिल्म 'राब्ता' में राजकुमार राव 324 साल के बूढ़े आदमी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव की मुश्किल से एक सेकंड की झलक है। राजकुमार के ‌इस लुक के लिए फिल्म के निर्माता दिनेश विजन ने हॉलिवुड से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था।

राजकुमार को 324 साल के बूढ़े व्यक्ति का लुक देने के लिए पूरे 6 घंटे का समय लगता था। दिनेश विजन की माने तो राजकुमार ने इस रोल के लिए अपना बॉडी पॉस्चर और आवाज तक बदल लिया था। इस रोल के लिए राजकुमार ने अपने शरीर पर टैटू भी गुदवाए हैं।

और पढ़ें: फिल्म 'सोनाटा' के लिए शबाना आजमी को उनके मधुर गले के कारण चुना: अपर्णा सेन

एक्शन-रोमांस से भरपुर इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन के मोहब्बत की दास्तान एक जन्म में नहीं बल्कि जन्मों-जन्म में देखने को मिलेगी।

फिल्म कहानी में दो पीरियड को दिखाया गया है। ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि दोनों ही वक्त सुशांत और कृति एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं लेकिन फिल्म में दोनों के बीच जिम सारभ खलनायक बनकर आ जाते हैं।

फिल्म को डायरेक्ट दिनेश विजान ने किया है जो इससे पहले बॉलीवुड में ‘कॉकटेल’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं।

आपको बता दें कि यह फिल्म 9 जून को रिलीज होने वाली है।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें