logo-image

राजकुमार राव की 'बहन होगी तेरी' की रिलीज डेट के साथ 'तेरी यादों में' गाना भी हुआ आउट

मजेदार कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'बहन होगी तेरी' 2 जून को रिलीज होने के बजाये 9 जून को होगी।

Updated on: 23 May 2017, 10:39 PM

नई दिल्ली:

राजकुमार राव और श्रुति हासन की अपकमिंग फिल्म 'बहन होगी तेरी' का नया गाना 'तेरी यादों में' रिलीज हो चुका है। इस गाने में राजकुमार राव और श्रुति हासन की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

फिल्म में राजकुमार के किरदार का नाम गट्टू है और श्रुति के किरदार का नाम बिन्नी है। रोमांस से भरपूर इस गाने को देखने के बाद ही आप राजकुमार और श्रुति की केमिस्ट्री का अंदाजा लगा पाएंगे इस गाने को याश्शर देसाई, पवनी पांडे और यश नार्वेकर ने अपनी आवाज दी है।


वही मजेदार कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'बहन होगी तेरी' 2 जून को रिलीज होने के बजाये 9 जून को होगी ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी ट्विटर पर दी

राजकुमार और श्रुति पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। गौरतलब है कि इसके पहले राजकुमार राव की फिल्म 'ट्रैप्ड', 'सिटी लाइट्स', 'अलीगढ़', 'क्वीन', 'शाहिद' जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं।

और पढ़ें: गदर निर्देशक अनिल शर्मा ने किया दावा, 'बाहुबली 2' ने नहीं तोड़ा कोई रिकॉर्ड

324 साल के बूढ़े बने हैं राजकुमार

वहीं कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म 'राब्ता' में राजकुमार बिल्कुल ही अलग लुक में नजर आएंगे। इसमें राजकुमार राव 324 साल के बूढ़े आदमी का किरदार निभा रहे हैं। एक्टर का यह लुक काफी हैरान करने वाला लेकिन काफी आकर्षक है।

 राजकुमार वेब सीरीज 'बोस' में व्यस्त

राजकुमार आगामी वेब सीरीज 'बोस' में व्यस्त होने जा रहे हैं जिसमें वह अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ नजर आएंगे। वह इस शो में नेताजी सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाएंगे, जिसे हंसल मेहता निर्देशित करेंगे।

राजकुमार राव ने 'बरेली की बर्फी' की शूटिंग पूरी की

राजकुमार राव ने अपनी आने वाली फिल्म 'बरेली की बर्फी' की शूटिंग पूरी कर ली है। वही इस हफ्ते से पहले कृति ने फिल्म के गाने के साथ अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की थी। इस रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म में आयुष्मान खुराना और कृति सैनन भी हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में जुलाई में रिलीज होगी।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफिस पर 25 दिन बाद भी मचा रही है धमाल