logo-image

वेब सीरीज में सुभाष चंद्र बोस जैसे दिखने के लिए राजकुमार राव ने अपना आधा सिर मुंडवाया

राजकुमार राव ने सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाने के लिए नया लुक अपनाया है। उन्होंने किरदार की डिमांड पर अपना आधा सर मुंडवा दिया है।

Updated on: 26 May 2017, 01:00 PM

नई दिल्ली:

राजकुमार राव जल्द ही वेब सीरीज में अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ नजर आएंगे। इस शो में राजकुमार राव फ्रीडम फाइटर नेताजी सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाएंगे, जिसे हंसल मेहता निर्देशित करेंगे। राजकुमार राव ने सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाने के लिए नया लुक अपनाया है। उन्होंने किरदार की डिमांड पर अपना आधा सर मुंडवा दिया है।

सूत्रों की माने तो राजकुमार अपने रोल को बेहद गंभीरता से लेते है और वे इस किरदार को निभाने के लिए कढ़ी मेहनत कर रहे है।

बोस के लुक को लेकर राजकुमार ने कहा, 'हमने पहले नक्ली बाल लगाकार कोशिश की थी लेकिन ये काम नहीं किया। बोस का किरदार निभाना एक जिम्मेदारी का काम है और इसके लिए मैं कुछ गलत नहीं करना चाहता था। 

और पढ़ें: दिशा पटानी की शर्त, सिर्फ इन बॉलीवुड एक्टर्स के साथ ही करेंगी काम

राजकुमार ने कहा, 'मेरे शुभचिंतकों ने आधा सर मुंडवाने को लेकर विचार करने के लिए कहा था पर में अपना मन चुका हूं, ऐसा करना कोई बड़ी बात नहीं है।'

इस सीरीज में निर्देशक हंसल मेहता इस पीढ़ी को सुभाष चंद्र बोस की जिंदगी और कठिनाइयों से रूबरू कराना चाहते हैं।

'राब्ता' में 324 साल के बूढ़े बने हैं राजकुमार

कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म 'राब्ता' में राजकुमार बिल्कुल ही अलग लुक में नजर आएंगे। इसमें राजकुमार राव 324 साल के बूढ़े आदमी का किरदार निभा रहे हैं। एक्टर का यह लुक काफी हैरान करने वाला लेकिन काफी आकर्षक है।

'बहन होगी तेरी' में आएंगे नजर 

राजकुमार राव श्रुति  हासन के साथ मजेदार कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'बहन होगी तेरी' में नजर आएंगे। ये फिल्म  2 जून को रिलीज होने के बजाये 9 जून को होगी। 

राजकुमार राव ने 'बरेली की बर्फी' की शूटिंग पूरी की

राजकुमार राव ने अपनी आने वाली फिल्म 'बरेली की बर्फी' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म में आयुष्मान खुराना और कृति सैनन भी हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में जुलाई में रिलीज होगी।

और पढ़ें: निर्देशक मणिरत्नम की रोमांटिक-ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन