logo-image

राजकुमार राव बनाना चाहते हैं ऐसी फिल्में, कही ये बात

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है और उन्होंने ऐसे किरदार निभाएं हैं जिसने बॉलीवुड नायक को फिर से परिभाषित किया है

Updated on: 15 May 2021, 10:57 AM

highlights

  • राजकुमार राव को भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक माना जाता है
  • राजकुमार राव के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है
  • आने वाले समय में राजकुमार राव के पास कई फिल्में हैं

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक माना जाता है. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है और उन्होंने ऐसे किरदार निभाएं हैं जिसने बॉलीवुड नायक को फिर से परिभाषित किया है. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपनी फिल्मोग्राफी के बारे में साझा किया कि वह किय तरह की फिल्में करना चाहते हैं. अपने अब तक के 11 साल के बॉलीवुड सफर में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने 'काई पो चे!', 'शाहिद', 'अलीगढ़', 'सिटीलाइट्स', 'बरेली की बर्फी', 'न्यूटन', 'स्त्री' और 'द व्हाइट टाइगर' सहित कई जीवन की विशेषताओं से जुड़ी फिल्मों में अभिनय किया है.

यह भी पढ़ें: परेश रावल ने अपनी मौत की खबर पर चुटकी लेते हुए किया ये Tweet

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने कहा कि शुक्रवार का दबाव उन्हें असुरक्षित महसूस नहीं कराता. "मैं बहुत सुरक्षित महसूस करता हूं. मैं शुक्रवार का दबाव नहीं लेता. मेरा मानना है कि कुछ फिल्में जीवन के लिए होती हैं और कुछ बॉक्स ऑफिस और जीवन दोनों के लिए होती हैं, जैसे 'स्त्री'."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने कहा, "मैं सिर्फ अच्छी फिल्में करना चाहता हूं. यही एकमात्र तरीका है जिससे मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्मोग्राफी (बनी हुई) फिल्में हो, जिसपर मुझे गर्व हो और जब मैं 50 साल बाद वापस लौटू और कहूं कि ये सभी वह फिल्में हैं, जो मैंने की है और यह सब खास हैं." 36 वर्षीय अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को हाल ही में हॉरर कॉमेडी 'रूही' में देखा गया था. उनके पास 'बधाई दो' और 'हम दो हमारे दो' फिल्में हैं. उनका कहना है कि वह चाहते हैं कि हर साल कुछ बेहतरीन फिल्में हों जहां वह बेहतरीन किरदार निभा सकें. बता दें कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के लाखों फॉलोअर्स हैं. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं.