logo-image

राजकुमार राव के वेडिंग रिसेप्शन में मेन इन ब्लैक हुए वायरल

राजकुमार राव के वेडिंग रिसेप्शन में मेन इन ब्लैक हुए वायरल

Updated on: 24 Nov 2021, 03:55 PM

मुंबई:

राजकुमार राव और पत्रलेखा की हालिया शादी न केवल उनके प्रशंसकों के लिए बल्कि फिल्म इंड्रस्ट्री के सदस्यों के लिए भी एक महत्वपूर्ण क्षण था। बॉलीवुड के मशहूर हस्तियों ने शादी समारोह में शिरकत की और दोनों को आशीर्वाद दिया।

मेहमानों की लिस्ट में फराह खान, राव के करीबी हंसल मेहता, आर्टिकल 15 के निर्देशक अनुभव सिन्हा, प्यार का पंचनामा सीरीज के डायरेक्टर लव रंजन, और द फैमिली मैन के निमार्ता राज और डीके जैसे बड़े नाम शामिल थे।

राज और डीके के सोशल मीडिया हैंडल ने हाल ही में राजकुमार और पत्रलेखा के शादी के रिसेप्शन की एक तस्वीर साझा की, जिसमें राजकुमार के साथ सभी निर्देशक काले रंग के टक्सीडो में सजे-धजे नजर आ रहे हैं। उन्होंने स्पैनिश में पोस्ट को कैप्शन दिया, होमब्रेस डी नेग्रो (मेन इन ब्लैक)

पोस्ट के बाद कमेंट बॉक्स जल्द ही प्रशंसकों और फिल्मी हस्तियों से भर गया।

जबकि राजकुमार ने अपने जीवन में सबसे प्रभावशाली लोगों के लिए अपनी भावना व्यक्त की, उन्होंने लिखा आई लव यू दोस्तों, श्रेया धनवंतरी ने लिखा, ओएमजी, इस तस्वीर में बस बैक ग्राउंड म्यूजिक की कमी है।

अभिनेता और कास्टिंग निर्देशक अभिषेक बनर्जी ने लिखा, लीग ऑफ एक्सट्रा ऑडिनरी जेंटलमेन।

तस्वीर इंटरनेट पर धूम मचा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.