logo-image

राजकुमार राव ने खुलेआम पत्नी पत्रलेखा संग किया रोमांस, वेकेशन की झलकियां देख हो जाएंगे हैरान

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekha) इन दिनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

Updated on: 18 Jun 2022, 04:43 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के न्यू मैरिड पॉवर कपल में  से एक एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekha) हैं. ये कपल अक्सर एक दूसरे की कंपनी को एंजॉय करते हुए नजर आते हैं. इस कपल का प्यार जगजाहिर है. हर किसी को इनकी जोड़ी खूब पसंद आती है. एक बार फिर से इस खूबसूरत जोड़ी ने अपनी तरफ सभी का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, एक वीडियो को राजकुमार और पत्रलेखा दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. दोनों के इस वीडियो में ये साफ नजर आ रहा है कि ये कपल एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌸 Patralekhaa 🌸 (@patralekhaa)

यह भी जानिए -  Kangana Ranaut ने Agneepath Scheme का विरोध करने वालों को लगाई लताड़

आपको बता दें कि इनकी शादी को ज्यादा वक्त हुआ नहीं है पिछले साल ही इन्होंने शादी की है. अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसमें दोनों के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखने को मिलती है. फिलहाल राजकुमार और पत्रलेखा रोमन (Roman Holiday) में हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वीडियो में उनके वेकेशन की झलकियां देखी जा सकती है. दोनों खूब इंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

वहीं वीडियो को दोनों ने शेयर करते हुए लिखा- Roman Holiday. साथ ही दिल वाली इमोजी भी शेयर की. उनके इस पोस्ट पर फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही कमेंट के जरिए उनपर प्यार लुटा रहे हैं.