News Nation Logo
Banner

राजकुमार राव ने की मिमिक्री, बोले इन बड़े स्टार के डायलॉग

अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati13) का आने वाला एपिसोड बेहद खास होने वाला है. क्योंकि शो में सबके चहिते राजकुमार राव नजर आएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 28 Oct 2021, 02:05:41 PM
Rajkummar Rao

Rajkummar Rao (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:  

मिताभ बच्चन के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati13)का आने वाला एपिसोड बेहद खास होने वाला है. क्योंकि शो में सबके चहिते राजकुमार राव नजर आएंगे. जो उनके फैंस के लिए बेहद खास खबर होने वाली है. इस बार के एपिसोड का इंतजार लोग काफी ज्यादा कर रहे हैं. क्योंकि एक तो शो के होस्ट शहंशाह और दूसरा राजकुमार राव का शो में कृति सेनन के साथ आना. तीन की तिकड़ी देखने के लिए फैंस एक्साइटेड है. क्योंकि ये तीन इस बार शो को और भी खास बनाते हुए नजर आएंगे. क्योंकि शो में मस्ती का डबल डोज होने वाला है. ये फिल्मी सितारे शानदार शुक्रवार के शानदार एपिसोड में नजर आएंगे.  राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और कृति सेनन (kriti Sanon) शो में अपनी फिल्म हम दो हमारे दो को प्रमोट करने के लिए पहुंचेगे. जो फिल्म को प्रमोट करने के साथ- साथ अमिताभ बच्चन के साथ  मस्ती करते हुए भी नजर आएंगे. 

यह भी जानें -रजनीकांत का नया अवतार देख हो जाएंगे दंग, ऐसा है मेगा स्टार का हाल

आपको बता दें कि राजकुमार और कृति के आने की खबर ने धूम मचा के रखा है. वहीं सोनी टी. वी.  ने अपने शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के इस आने वाले प्रोमो शेयर किया है, जिसमें कृति अमिताभ से यह साझा करते हुए नजर आती हैं. कि  राजकुमार राव बहुत अच्छी मिमिक्री करते हैं. जिसे सुनकर शहंशाह के साथ -साथ सभी चौंक जाते है.  राजकुमार राव के इस टैलेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीचा. वहीं कृति ने यह भी साझा करते हुए कहा, वैनिटी वैन में राजकुमार राव मुझे मिमिक्री करके दिखाया था. जिसके बाद राजकुमार कहते हैं मिमिक्री बाप रे.और सभी के चेहरे पर हंसी साफ दिखाई पड़ती है. लोग उनकी बात को खूब एंजॉय करते हुए नजर आते है. 

जब राजकुमार ने कहा, कौन कंबक्त बर्दाश्त करने के लिए पीता है -

 आपको बता दें कि राजकुमार ने एक और बात साझा की है. कि वो किंग खान के बहुत बड़े फैन है. और वो उनकी एक्टिंग को भी बचपन से फॉलो करते हैं. इसके साथ वो किंग खान के डायलॉग को भी बोल कर दिखाते हैं.  राजकुमार राव फिल्म देवदास के फेमस डायलॉग बोलकर दिखाते हैं. ‘कौन कंबक्त बर्दाश्त करने के लिए पीता है. हम तो इसलिए पीते हैं कि यहां बैठ सकें. तुम्हे देख सकें. तुम्हे बर्दाश्त कर सकें. उनके इस डायलॉग को सुन सभी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं. फिर शहंशाह उनको सनी देओल का डायलॉग बोलने को कहते है, जिसे एक्टर काफी अच्छे अंदाज में बोलते हुए नजर आते है. और लोगों को खूब पसंद भी आता है. 

First Published : 28 Oct 2021, 02:03:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.