logo-image

राजकुमार राव ने कुणाल कोहली के हिकप्स एंड हुकअप्स के किरदारों का परिचय दिया

राजकुमार राव ने कुणाल कोहली के हिकप्स एंड हुकअप्स के किरदारों का परिचय दिया

Updated on: 08 Nov 2021, 02:45 PM

मुंबई:

लायंसगेट प्ले अपने पहले भारतीय मूल शो हिकप्स एंड हुकअप्स को जल्द रिलीज करने वाले है, जिसमें लारा दत्ता, प्रतीक बब्बर और शिनोवा ने अभिनय किया है। शो का शीर्षक और इसके पात्रों को अभिनेता राजकुमार राव ने एक विशेष वीडियो बनाकर दर्शकों से परिचित कराया।

राजकुमार ने शहर में नए राव परिवार की एक झलक देने की जिम्मेदारी ली क्योंकि उन्होंने इस नए घर के साहसी, निर्भीक, साहसी और दिलेर सदस्यों को रेखांकित किया।

वीडियो में, अभिनेता शहर में नए राव को संबोधित करते हैं। जबकि वह लारा दत्ता के चरित्र को आधुनिक स्त्री के रूप में संदर्भित करते है, जो अपने डेटिंग विकल्पों के बारे में उलझन में है। वह बताते है कि प्रतीक बब्बर का चरित्र एक ऐसे व्यक्ति का है जो खुद को रिश्तों का न्यूटन कहता है क्योंकि उनका मानना है कि वह विज्ञान को समझता है।

फिर शो में लारा दत्ता के किरदार की किशोर बेटी की भूमिका निभाने वाली शिनोवा हैं। राजकुमार का मतलब है कि वह खुद को रिश्तों की रानी मानती हैं।

इस शो का निर्देशन कुणाल कोहली कर रहे हैं, जिन्हें हम तुम और फना जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता हैं और यह एक शहरी संदर्भ में सेट है और एक परिवार के बारे में भारत का पहला बोल्ड और प्रगतिशील शो है, जो आधुनिक परिवार के स्वर बदलने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.