logo-image

बॉलीवुड सितारों ने राजकुमार राव को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे भाई! ढेर सारा प्यार और ढेर सारी खुशियां'.

Updated on: 01 Sep 2019, 10:44 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने कल अपना 35वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक खास पोस्ट लिखा है. पत्रलेखा ने कुछ तस्वीरों के साथ लिखा, 'हैप्पी बर्थडे, मेरे सबसे कीमती, सबसे प्यारे राजकुमार. अपने एहसासों को शब्दों में बयां करना बेहद कठिन है, खासकर ऐसे किसी प्लेटफॉर्म पर. मैं तुम्हारे लिए ज्यादा कुछ नहीं मांगूंगी, बस सुकून, समृद्धि, सीखने और विकास से भरी एक जिंदगी.'

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने नहीं इन्होंने दिया है रानू मंडल को घर

पत्रलेखा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में से एक में ये दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. पत्रलेखा के साथ फिल्म जगत से जुड़े और भी कई लोगों ने राजकुमार को उनके जन्मदिन की बधाइयां दीं.

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर शेयर करते ही मांगी माफी, जानें क्यों

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे भाई! ढेर सारा प्यार और ढेर सारी खुशियां.'

एकता कपूर ने ट्वीट किया : हैप्पी बर्थडे राज! तुम हमेशा से मेरे लिए स्पेशल रहे हो! तुम मेरी दुआओं में हो! तुम जो चाहो तुम्हें वही मिले! तुम मेहनती हो और हकदार हो.

फिल्मकार फराह खान कुंदर ने इस मौके पर राजकुमार को अपना 'क्रेजी पार्टनर' बताया. फराह ने लिखा : फ्रैक्च र्स में मेरे क्रेजी पार्टनर और मेरे प्यारे मित्र राजकुमार को हैप्पी बर्थडे, आपकी सफलता आपकी प्रतिभा को और बढ़ाए और यही कहना काफी है.

बता दें कि हाल ही में राजकुमार राव और कंगना स्टारर थ्रिलर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

(इनपुट- आईएएनएस से)