logo-image

Rajkummar ने Patralekhaa संग Mud में की मस्ती, लिखा- मेरा दिल भी तुम..

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) ने चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास में शादी रचाई थी. सोशल मीडिया पर इस शादी की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए थे

Updated on: 15 Dec 2021, 03:27 PM

highlights

  • राजकुमार-पत्रलेखा की शादी को 1 महीना हुआ पूरा
  • राजकुमार ने शेयर की खास तस्वीर
  • दोनों ने 15 नवंबर को शादी रचाई थी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) की शादी को 1 महीना पूरा हो चुका है. इस खास दिन पर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें पहली तस्वीर में पत्रलेखा और राजकुमार मिट्टी में खेल खेलते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर दोनों की शादी के दिन की है जिसमें राजकुमार-पत्रलेखा खिलखिला कर हंसते नजर आ रहे हैं. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'मेरा यार तुम, मेरा प्यार तुम, मेरा दिल भी तुम, दिलदार तुम.' दोनों की तस्वीर को फैंस पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 'K3G' में Malvika Raaj ने निभाया था करीना के बचपन का किरदार, अब बनी चुकी हैं Gorgeous Lady

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

राजकुमार-पत्रलेखा ने 15 नवंबर 2021 को अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों ने चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास में शादी रचाई थी. सोशल मीडिया पर इस शादी की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए थे. शादी में पत्रलेखा ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

पत्रलेखा का नाम अन्विता पॉल है और उन्होंने FTII से अपनी पढ़ाई पूरी की है. 1990 में मेघालय के शिलांग में जन्मीं पत्रलेखा (Patralekha) के पिता एक चार्टेड ऑकउंटैंट थे, जो हमेशा चाहते थे कि पत्रलेखा भी इसी प्रोफेशन में अपना करियर बनाए. लेकिन पत्रलेखा ने अभिनय को करियर बनाया. पत्रलेखा कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. वहीं राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की बात करें तो वह फिल्म 'भीड़' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं.