logo-image

मौनी रॉय के साथ 'ओढ़नी' पर थिरकते नजर आए राजकुमार राव, देखें Made In China का पहला गाना

फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ मौनी रॉय (Mouni Roy), बोमन ईरानी, गजराज राव, सुमीत व्यास, अमायरा दस्तूर और परेश रावल जैसे मशहूर कलाकारों का अभिनय देखने को मिलेगा

Updated on: 24 Sep 2019, 06:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) का भी पहला 'ओढ़नी' रिलीज हो गया है. राजकुमार (Rajkummar Rao) ने ट्वीट करते हुए कहा, 'यह रहा हमारा पहला गाना हैशटैग ओढ़नी उड़ी उड़ी जाए.' इसके , साथ ही राजकुमार (Rajkummar Rao) ने फिल्म का ये गाना भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें- MS Dhoni करेंगे फिल्मों में एंट्री!, संजय दत्त के साथ आ सकते हैं नजर

निरेन भट्ट और जिगर सरैया के शब्दों को सचिन और जिगर ने संगीत से सजाया है और दर्शन रावल व नेहा कक्कड़ ने इसे अपनी आवाज दी है. आने वाली कॉमेडी फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) के इस गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया ने रिलीज किया है जिसमें मौनी रॉय का जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें- एक बार फिर सोशल मीडिया पर Troll हुए अक्षय कुमार, लोगों ने कहा- शर्म आनी चाहिए

मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित और मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान द्वारा निर्मित इस फिल्म की कहानी 35 वर्षीय एक गुजराती उद्यमी के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ मौनी रॉय (Mouni Roy), बोमन ईरानी, गजराज राव, सुमीत व्यास, अमायरा दस्तूर और परेश रावल जैसे मशहूर कलाकारों का अभिनय देखने को मिलेगा.

बता दें कि मौनी रॉय मेड इन चाइना फिल्म के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में मौनी नेगेटिव भूमिका में दिखाई देंगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)