logo-image

राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज

राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज

Updated on: 25 Jan 2022, 01:30 PM

मुंबई:

अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर जिस रहस्य को छुपाने की कोशिश कर रहे थे, वह आखिरकार लोगों के सामने आ गया है क्योंकि उनकी नई फिल्म बधाई दो के निर्माताओं ने मंगलवार सुबह ट्रेलर जारी कर दिया है।

ट्रेलर 3 मिनट और 6 सेकंड का है, जो राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के बीच एक वैवाहिक सेटिंग के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां इन दोनों के बीच कई राज खुलते हैं।

दोनों एक-दूसरे को रहस्य बताते हैं कि वे दोनों एलजीबीटीक्यू प्लस कम्युनिटी से हैं।

कॉन्विनियंस की शादी में शामिल होना और रूममेट्स के रूप में रहना, इस जोड़ी के बीच मजेदार परिस्थितियों को पैदा करता है और इसे एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर बनाता है।

इसमें न केवल कॉमेडी और इमोशन्स की भरमार है बल्कि यह पारिवारिक नाटक सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषय से भी संबंधित है, जिसकी झलक हमें ट्रेलर में देखने को मिली है।

ट्रेलर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया कि प्यार के महीने में साल की अतरंगी शादी सतरंगी सेटिंग देखें! सभी के लिए जारी है बधाई दो का ट्रेलर। बधाई दो 11 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी फिल्म, सिनेमाघरों में इस साल रिलीज होने वाली है, जिसमें पारिवारिक मनोरंजन की भरमार है। राजकुमार और भूमि के अलावा, पारिवारिक मनोरंजन में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, चुम दरंग, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं की कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है, जिन्होंने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं और कहानी को मजेदार ढंग से आगे बढ़ाया है।

जंगली पिक्च र्स की बधाई दो 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.