logo-image

आईफा में राजकुमार राव बोले : मेरे पास इस साल रिलीज के लिए 3 प्रोजेक्ट हैं

आईफा में राजकुमार राव बोले : मेरे पास इस साल रिलीज के लिए 3 प्रोजेक्ट हैं

Updated on: 28 May 2023, 01:45 AM

अबू धाबी:

राजकुमार राव इस साल तीन अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे : नेटफ्लिक्स की सीरीज गन्स एंड गुलाब, करण जौहर निर्मित कॉमेडी ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही और श्रीकांत बोला की बायोपिक श्री।

अभिनेता, जो आईफा 2023 के लिए अबू धाबी में हैं, ने साझा किया : मेरे पास इस साल रिलीज होने के लिए तीन प्रोजेक्ट हैं। मैं नेटफ्लिक्स के लिए राज और डीके द्वारा गन्स एंड गुलाब शीर्षक वाली सीरीज में नजर आऊंगा। मेरे साथ एक फिल्म है। जान्हवी कपूर मिस्टर एंड मिसेज माही और मैं श्री में भी नजर आऊंगी, जो एक बायोपिक है।

फैमिली मैन फेम राज और डीके द्वारा निर्देशित गन्स एंड गुलाब हर आदमी के स्याह पक्ष की पड़ताल करती है। दुलकर सलमान, गुलशन देवैया और आदर्श गौरव के साथ राजकुमार राव अभिनीत, यह 90 के दशक की फिल्मों के रेट्रो सौंदर्य को वापस लाता है।

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित मिस्टर एंड मिसेज माही एक क्रिकेट ड्रामा है, जिसमें राजकुमार के साथ जान्हवी कपूर भी हैं।

फिल्म श्री में अभिनेता भारतीय उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिन्होंने अपनी दृष्टि के आड़े नहीं आने दिया और बोलेंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.