logo-image

Raj Kumar Rao: सुभाष चंद्र बोस के बाद अब भगत सिंह बनेंगे राव, पूरी हुई एक्टर की ख्वाहिश

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म को लेकर इंडस्ट्री में काफी एक्साइटमेंट पैदा कर रहे हैं. इंड्रस्टी के सूत्रों ने खुलासा किया कि साल 2017 में

Updated on: 28 Jun 2023, 04:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) अपनी आने वाली फिल्म को लेकर इंडस्ट्री में काफी एक्साइटमेंट पैदा कर रहे हैं. इंड्रस्टी के सूत्रों ने खुलासा किया है कि साल 2017 में "बोस: डेड ऑर अलाइव" (Bose: Dead or Alive) डायरेक्ट-टू-डिजिटल मिनी-सीरीज़ में राजकुमार (Raj Kumar Rao) ने बहुत ही बखूबी से बोस का किरदार निभाया था. इस रोल में एक्टर की खूब सराहना हुई थी. जिसके बाद अब राजकुमार राव भगत सिंह के भूमिका करने की तैयारी कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार राव को अपने अगली प्रोजेक्ट में भगत सिंह (Bhagat Singh) की भूमिका निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. वह एक क्रांतिकारी नेता की भूमिका निभाने के अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

भगत सिंह प्रोजेक्ट का प्रोसेज जारी

फिलहाल ये प्रोजेक्ट प्री प्रोडक्शन में है, राइटर्स की एक टीम भगत सिंह के जीवन की घटनाओं पर बड़े पैमाने पर रिसर्च कर रही है. राजकुमार राव खुद स्क्रिप्ट डेवलपमेंट की प्रोसेज में लगे हुए हैं. एक डिजिटल प्लेटफॉर्म भगत सिंह प्रोजेक्ट को समर्थन देने की प्रोसेज में है. जानकारी के मुताबिक, टीम का लक्ष्य भगत सिंह के इर्द-गिर्द घूमने वाली चीजों को तैयार करना है जो पारंपरिक फिल्म से अलग हो. वे कहानी को अनोखे तरीके से बताने के लिए रिसर्च पर भी विचार कर रहे हैं. वर्तमान में, प्रोजेक्ट अपने स्टार्टिंग फेज में है, और माना जा रहा है कि सिर्फ राइटिंग प्रोसेज में 6 से 8 महीने और लगेंगे.

यह भी पढ़ें- 72 Hoorain Trailer: सेंसर संकट के बाद भी आगे बढ़े मेकर्स, फिल्म '72 हूरें' का ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग में व्यस्त है राजकुमार 

वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग में व्यस्त है, जो साल 2024 अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज करने की प्लानिंग है. फिल्म स्त्री के स्क्वील है, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म से राजकुमार की एक्टिंग को बढ़ावा मिला, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' ने खूब धूम मचाई, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया . यह राजकुमार राव की पहली ऐसी सोलो फिल्म थी, जिसने बड़े पर्दे पर इतने करोड़ बिजनेस किया था.