logo-image

शादी में बैंड बाजा बजाते और गाना गाते नज़र आए Rajkumar Rao! वीडियो वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने हाल ही में पत्रलेखा (Patralekha) से शादी रचाई. इस बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक्टर गाते और बजाते दिख रहे हैं.

Updated on: 04 Jan 2022, 01:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) से शादी रचाई. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही. फैंस ने उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया और उस पर कमेंट्स के जरिए ढेर सारा प्यार भी लूटाया. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें राजकुमार राव गाते और बजाते दिखे. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

RajKummar Rao (@rajkummar_rao) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि ये वीडियो राजकुमार (Rajkumar Rao) ने खुद ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. वीडियो देखकर पता चल रहा है कि ये किसी पार्टी का है. सभी यहां फैंसी आउटफिट्स में नज़र आ रहे हैं. बता दें कि ये वीडियो किसी और पार्टी का नहीं, बल्कि राजकुमार और पत्रलेखा (Patralekha) के रिसेप्शन पार्टी का ही है. जिसमें दोनों दुल्हा-दूल्हन पार्टी में आए मेहमानों और अपने परिवार वालों के साथ इंज्वॉय करते दिख रहे हैं. राजकुमार और पत्रलेखा वीडियो में काफी खुश नज़र आ रहे हैं. इस दौरान राजकुमार राव (Rajkumar Rao) पहले तो इंस्ट्रूमेंट प्ले करते नज़र आए. फिर उन्होंने अपने दोस्तों संग मिलकर गाना भी गाया.

एक्टर (Rajkumar Rao) की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आते ही इस पर ढेर सारे कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं. जहां कुछ लोगों ने इस पर इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. वहीं, कई लोगों ने 'खूबसूरत', 'दिस इज सो कूल', 'गजब गुरू...मजा दिला दिए तुम तो भाई' जैसे कमेंट्स किए हैं. 

गौरतलब है कि राजकुमार राव (Rajkumar Rao) शादी के बाद काम पर लौट गए हैं. एक्टर के पास पाइपलाइन में कई फिल्में हैं. जिनमें 'मिस्टर और मिसेज माही', 'बधाई दो', 'भीड़', 'स्त्री 2', 'सेकेंड इनिंग्स', 'स्वागत है' और 'लाइफ इन अ मेट्रो' का नाम शामिल है. फैंस को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है.