logo-image

पत्रलेखा से सगाई के बाद इस तरह घुटनों पर आ गए राजकुमार राव, Inside Photos Viral

कल बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से सगाई कर ली है. दोनों आज यानी 14 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे. देखें सगाई की Inside Photos यहां.

Updated on: 14 Nov 2021, 10:40 AM

नई दिल्ली :

कल बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से सगाई कर ली है. दोनों आज यानी 14 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे. शादी से पहले दोनों ने बड़े ही धूमधाम से सगाई की, जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस दौरान दोनों व्हाइट एंड सिल्वर कलर की ड्रेस में बहुत स्टनिंग नजर आए. सगाई से पहले दोनों का एक रोमांटिक वीडियो भी सामने आया है, जो कि वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राजकुमार राव पत्रलेखा को घुटने पर बैठकर प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो में रानी ने बताया 16-17 साल में उन्हें करना पड़ा था ये काम

वीडियो में देखा जा सकता है कि राजकुमार राव पत्रलेखा को रिंग के साथ शादी के लिए प्रपोज करते हैं, जिसके लिए वे 'हां' कर देती हैं. वहीं, पत्रलेखा भी राजकुमार को शादी के लिए प्रपोज करती हैं और वे भी 'हां' कर देते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि राजकुमार पहले पत्रलेखा को रिंग पहनाने के लिए घुटनों पर आते हैं, लेकिन पत्रलेखा उनसे पहले उन्हें रिंग पहना देती हैं. इसके बाद दोनों को साथ में डांस करते हुए भी देखा जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जानकारी के लिए बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा की सगाई चंडीगढ़ के लग्जरी रिजॉर्ट 'द ओबेरॉय सुखविलास' में हुई. पिछले दिनों 3 दिनों से शादी से जुड़ी तमाम रस्में इसी स्पा रिसॉर्ट में निभाई जा रहीं, जिसके वीडियो और कुछ तस्वीरें अब सोशल‌ मीडिया के जरिए सामने आईं हैं. इस समारोह में परिवारवालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी शामिल रहे. बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम भी राजकुमार और पत्रलेखा की सगाई में नजर आए. 

                                                

इन दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो, पत्रलेखा ने दो साल पहले फेसबुक पर एक मीडिया चैनल के लिए लिखे एक पोस्ट के जरिए राजकुमार राव और अपनी लव स्टोरी के बारे में विस्तार से बताया था जिसके मुताबिक मिलने और साथ काम करने से पहले ही कैसे दोनों एक-दूसरे से इम्प्रेस हुआ करते थे. बता दें, कि पत्रलेखा सबसे पहले राजकुमार राव के अपोजिट हंसल मेहता निर्देशित फिल्म 'सिटी लाइट्स (2014)' में नजर आई थीं. जिसमें दोनों ने पति-पत्नी का रोल निभाया था. वहीं, राजकुमार राव के वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार हाल ही में कृति सेनन के साथ 'हम दो हमारे दो' में नजर आए हैं.