News Nation Logo

जल्द ही पर लौटेंगे राजकुमार राव, चोट का कारण टालनी पड़ी थी 'फन्ने खां' की शूटिंग

अभिनेता राजकुमार राव जिनके पैर में पिछले महीने चोट लग गई थी, उनका कहना है कि अब सब कुछ ठीक है और जल्द ही वह अपने काम पर लौट आएंगे।

IANS | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 05 Nov 2017, 02:26:20 PM
अभिनेता राजकुमार राव (फाइल फोटो)

मुंबई:  

अभिनेता राजकुमार राव जिनके पैर में पिछले महीने चोट लग गई थी, उनका कहना है कि अब सब कुछ ठीक है और जल्द ही वह अपने काम पर लौट आएंगे।

राजकुमार ने कहा, 'मैने अस्पताल में तीन दिन गंवा दिए अन्यथा बाकी सब पटरी पर है। मैं डबिंग कर रहा था और फिल्म 'शादी में जरूर आना' का प्रचार कर रहा था। दुर्भाग्य की बात बस यह रही कि हमें 'फन्ने खां' की शूटिंग टालनी पड़ी। अपनी टीम और निर्माताओं क्रिअर्ज, रोम्प और टी-सीरीज के लिए मुझे बुरा लगा, लेकिन उन सब का रवैया बेहद सहयोगात्मक रहा। मैं ज्यादा से ज्यादा चार से पांच हफ्तों में पूरी तरह से काम पर लौट आऊंगा।'

और पढ़ें: सारा अली खान -सुशांत राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज डेट आउट

उनकी फिल्म 'शादी में जरूर आना' एक प्यारी सी रोमांटिक फिल्म है। उन्होंने बताया कि उन्हें इस फिल्म में बतौर अभिनेता अपनी प्रतिभा दिखाने का बढ़िया मौका मिला।

राजकुमार की एक अन्य फिल्म 'ओमर्टा' को फिल्म महोत्सवों में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

उन्होंने बताया कि 'ओमर्टा' एक प्रभावी फिल्म है। फिल्म में उन्हें मानसिक समस्या से जूझते दिखाया गया है। अभिनेता ने कहा कि उनके लिए इस किरदार को निभाना आसान नहीं था, लेकिन फिल्मकार हंसल मेहता ने उन्हें अपनी सीमाओं से परे जाने के लिए प्रोत्साहित किया।

और पढ़ें: SEE PICS: दीपिका पादुकोण की ग्रैंड पार्टी, सारा, जान्हवी कपूर से लेकर कई सितारे उतरे जमीन पर

First Published : 05 Nov 2017, 01:48:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rajkumar Rao Fanne Khan