logo-image

OMG जल्द थियेटर से बाहर होगी राजकुमार राव की फिल्म, नहीं हो रही कमाई

अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी भीड़ को तारीफ तो मिली लेकिन दर्शक नहीं मिले.

Updated on: 30 Mar 2023, 09:13 AM

नई दिल्ली:

अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी भीड़ को तारीफ तो मिली लेकिन दर्शक नहीं मिले. रिलीज के बाद से इस फिल्म को लेकर दर्शकों में वो एक्साइटमेंट देखने को नहीं मिली. जबकि कहानी हर एक आम इंसान से कनेक्ट करती थी. ट्रेलर दर्शकों ने खूब पसंद किया था. ऐसा लग रहा था कि इस 'भीड़' को देखने के लिए दर्शकों की अच्छी खासी भीड़ थियेटर पहुंचने वाली है लेकिन मामला निल बटे सन्नाटा ही रहा. इस फिल्म की कहानी 2020 में लगे फुल लॉकडाउन पर आधारित थी जब लाखों प्रवासी मजदूर अपने-अपने घरों तक पहुंचने के लिए पैदल ही निकल पड़े थे.

पहले दिन भी नहीं आए दर्शक

रिलीज के दिन भी इस फिल्म को लेखने के लिए बमुश्किल ही कुछ लोग आए. राजकुमार राव, दिया मिर्जा, आशुतोष राणा, पंकज कपूर की इस फिल्म ने अबतक कुल 2.25 करोड़ रुपय की कमाई की है. दर्शकों के इस रूखे व्यवहार को देखते हुए लग रहा है कि यह फिल्म जल्द ही थियेटर से उतरने वाली है. भीड़ की तुलना में हॉलीवुड फिल्म 'जॉन विक' को ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं. 'तू झूठी मैं मक्कार' और 'मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे' भी बेहतर परफॉर्म कर रही है लेकिन भीड़ अब ठंडी हो चुकी है. फायदा ना देखते हुए मल्टिप्लेक्स ओनर्स इसे जल्दी ही थियेटर से बाहर कर सकते हैं. 

भीड़ की असफलता पर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा का कहना है कि जनता को यह फिल्म पसंद आई लेकिन थियेटर कोई नहीं जा रहा. वैसे अगर यह फिल्म जल्द ओटीटी पर आ जाए तो उसके लिए अच्छा हो सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि लोग ओटीटी पर इस तरह का कॉन्टेंट देखना पसंद करते हैं. वहां इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल सकता है. क्योंकि थियेटर तो आमतौर पर और ज्यादातर लोग केवल मनोरंजन के लिए ही जाना पसंद करते हैं. उम्मीद है यह फिल्म जल्द ही ओटीटी पर आएगी.