logo-image

Bandi Tot Song: 'बंदी टोट' हैं भूमि पेडनेकर, 'Badhaai Do' का धमाकेदार गाना रिलीज

फिल्म में पहली बार भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की जोड़ी नजर आने वाली है. दोनों ही कलाकार अपने दमदार अभिनय  से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं

Updated on: 08 Feb 2022, 06:33 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) के ट्रेलर रिलीज के बाद से दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लैवेंडर मैरिज की कहानी दिखाती इस फिल्म के गाने भी जबरदस्त हैं. फिल्म का नया गाना 'बंदी टोट' (Bandi Tot) आज रिलीज हुआ है जिसे देख साफ पता चल रहा है कि फिल्म में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) खूब परेशान करने वाली हैं. गाने में दिखाया जा रहा है कि कैसे शादी के बाद भूमि पेडनेकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक बी घर में रहती हैं और राजकुमार राव को भाव भी नहीं देतीं.

यह भी देखें: Flora Saini हैं बेहद बोल्ड एंड ग्लैमरस

फिल्म के इस धमाकेदार गाने को अंकित तिवारी और निकिता गांधी ने गाया है. फिल्म में पहली बार भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की जोड़ी नजर आने वाली है. दोनों ही कलाकार अपने दमदार अभिनय  से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ये राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की शादी के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां इन दोनों के बीच कई राज खुलते हैं. फिल्म 11 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) में राजकुमार और भूमि के अलावा सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, चुम दरंग, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण जैसे दिग्गज कलाकार हैं. फिल्म में राजकुमार राव एक गे पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के वर्कफ्रंट की  बात करें तो वह फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे. धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में दोनों की जोड़ी दूसरी बार साथ नजर आने वाली है. राजकुमार राव के पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है.