logo-image

Rajkumar Hirani: राज कुमार हिरानी ने इंडस्ट्री में पूरे किए 20 साल, आमिर से लेकर SRK तक इन सितारों ने दी बधाई

Rajkumar Hirani : राजकुमार हिरानी आज इंडस्ट्री में दो दशक पूरे करने का जश्न मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, विद्या बालन और कई अन्य लोगों ने बधाइयां दीं.

Updated on: 20 Dec 2023, 10:59 AM

New Delhi:

Rajkumar Hirani Completes 20 year in bollywood: जैसे-जैसे शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' (Dunki) की रिलीज नजदीक आ रही है, उलटी गिनती में सिर्फ एक दिन बचा है और फैंस के बीच एक्साइटमेंट अपने चरम पर पहुंच गया है. फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी सराहना मिली है और फिल्म के प्रमोशन्स भी जोरों पर हैं. जश्न के माहौल को और बढ़ाते हुए, निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म इंडस्ट्री में 20 शानदार साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर उन्हें आमिर खान, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, विद्या बालन, शरमन जोशी, आर. माधवन और खुद शाहरुख खान सहित बॉलीवुड के दिग्गजों ने राजकुमार हिरानी को हार्दिक बधाई दी.

बॉलीवुड स्टार्स ने राजकुमार हिरानी को इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर बधाई दी 
जैसे ही राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की रिलीज नजदीक आ रही है, फिल्म इंडस्ट्री में उनके दो दशक पूरे हो गए हैं, जिन एक्टर्स को उनके साथ काम करने का अवसर मिला है, वे अपनी बधाई व्यक्त कर रहे हैं. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अलग-अलग स्टार्स के संदेश शामिल हैं. शाहरुख खान ने कहा, "हाय राजू सर. आपको खुशी और अच्छाई के 20 साल और आपके सिनेमा के 20 साल पूरे होने की शुभकामनाएं. हम सभी आपकी फिल्में देखकर बड़े हुए हैं और उन्हें पसंद करते हैं, चाहे वह मुन्नाभाई हो, पीके हो और यह लिस्ट लंबी है." और आगे. यहाँ महान सिनेमा-निर्माण और दुनिया को प्यारी कहानियाँ सुनाने का तरीका सिखाने के अगले 25 साल हैं. भगवान आपको आशीर्वाद दें, सर".

रणबीर कपूर ने कहा, "फिल्म इंडस्ट्री में, आपके साथ काम करने का सौभाग्य पाकर, मैं इस बात की गारंटी दे सकता हूं कि इससे बेहतर कोई इंसान नहीं है - इससे अधिक निस्वार्थ, अच्छा और कड़ी मेहनत करने वाला."

हिरानी के पसंदीदा में से एक आमिर खान ने कहा, "वह मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं. राजू, 20 साल पूरे करने पर बधाई. हम सभी यह देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि आपने और शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्म डंकी के साथ क्या जादू पैदा किया है. आपको शुभकामनाएं." बहुत-बहुत शुभकामनाएँ. जैसे-जैसे आप क्षमता का अनुसरण करेंगे, आपको सफलता मिलेगी. ढेर सारा प्यार". विक्की कौशल ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि इंडस्ट्री सच में आपके जैसा फिल्ममेकर और कहानीकार पाकर धन्य और भाग्यशाली रही है."

यह भी पढ़ें - Viral Video: सुहाना खान से लेकर अनन्या तक, ये बॉलीवुड यंग ब्यूटीज एक साथ आईं नजर

विद्या बालन, शरमन जोशी, आर. माधवन और तापसी पन्नू, जो पहले निर्देशक के साथ काम कर चुके हैं, ने तारीफों से भरे संदेशों के साथ अपने दिल की बात कही.