logo-image

Rajkumar ने Salman को सरेआम किया था बेइज्जत, 'बाप' को लेकर कह दी थी ये बात!

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) से हर कोई डरता है. वो पूरी इंडस्ट्री पर राज करते हैं. ऐसे में हर कोई उनके सामने कुछ भी बोलने से पहले से पहले 100 बार सोचता है. लेकिन एक समय पर राजकुमार ने सलमान को भरी महफिल में बेइज्जत कर दिया था.

Updated on: 26 Dec 2021, 11:45 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) से हर कोई डरता है. वो पूरी इंडस्ट्री पर राज करते हैं. ऐसे में हर कोई उनके सामने कुछ भी बोलने से पहले से पहले 100 बार सोचता है. लेकिन एक समय पर राजकुमार (Rajkumar) ने सलमान (Salman Khan) को भरी महफिल में बेइज्जत कर दिया था. अब भई राजकुमार भी ठहरे अपने समय के दिग्गज कलाकार. अपने नाम और स्वभाव की तरह ही राजकुमार ने सलमान को एक पल में अपने सामने पानी-पानी कर दिया. आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं कि आखिर वो कौन-सा किस्सा था, जब राजकुमार ने सलमान को यूं लताड़ा. 

ये किस्सा उस समय का है, जब सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) से रातों रात स्टार बन गए थे. जिसकी खुशी में सक्सेस पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी में कई दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की थी. जिनमें सूरज बड़जात्या (Suraj Badjatya) और राजकुमार (Rajkumar) भी शामिल थे. वहीं, सलमान खान अपनी ही पहली फिल्म की सक्सेस पार्टी में नशे की धुत में पहुंचे. 

सलमान (Salman Khan) के पहुंचने पर फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या (Suraj Badjatya) ने उन्हें एक-एक कर पार्टी में आए मेहमानों से मिलाना शुरू किया. जब बारी राजकुमार की आई तो सलमान ने जानबूझकर उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया और पूछा कि 'आप कौन?' सलमान के ये तेवर देखकर राजकुमार (Rajkumar) भी भड़क गए और कहा, 'बरखुरदार! यह बात अपने पिता सलीम खान (Salim Khan) से पूछना कि मैं कौन हूं?' राजकुमार के गुस्से और उनकी बात सुनकर सलमान का सारा गुस्सा उतर गया. साथ ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ कि उन्होंने इतने बड़े स्टार कि ज़रा सा भी कद्र नहीं की और उनकी पहचान पूछकर उनकी बेइज्जती की. जिसके बाद से वो अब कही भी राजकुमार से बड़े अदब से मिलते हैं.