logo-image

Rajinikanth: कैजुअल आउटफिट पहनकर इकोनॉमी क्लास में सफर करते दिखें रजनीकांत, वीडियो वायरल

महान अभिनेता रजनीकांत का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें हवाई जहाज में चढ़ते और किसी भी सामान्य यात्री की तरह इकोनॉमी क्लास में यात्रा करते देखा जा सकता है.

Updated on: 01 Mar 2024, 08:59 PM

नई दिल्ली:

रजनीकांत, जो वर्तमान में अपनी अगली फिल्म वेट्टैयान की शूटिंग में व्यस्त हैं, को हाल ही में हवाई जहाज से यात्रा करते हुए देखा गया था. अभिनेता का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें फ्लाइट में चढ़ते और इकोनॉमी क्लास में यात्रा करते देखा जा सकता है. अभिनेता के प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार को देखकर आश्चर्यचकित रह गए और उनकी विनम्रता की तारीफ की. वायरल वीडियो में रजनीकांत को एक खिड़की वाली सीट पर बैठे देखा जा सकता है, जिसके बाद वह अपने कान की फली निकालते हैं और किसी भी अन्य सामान्य जर्नी की तरह अपने मोबाइल फोन का उपयोग करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @guru_rajini

नेटिजन्स की रिएक्शन

वीडियो के ऑनलाइन वायरल होने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने रिएक्शन दिए, जिनमें से अधिकांश ने अभिनेता की सादगी की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, यह क्या है बॉस? वह सिम्पल क्लास में बैठा है. उसके बगल में बैठा व्यक्ति बहुत भाग्यशाली है. वह बॉडी गार्ड्स, बाउंसरों से फ्री है, इतना विनम्र कि उसने अकेले उड़ान भरने का फैसला किया, लेकिन कार चालक ने छिपा दिया कि P/A उसके पैर की उंगलियों का सपोर्ट कर रहे थे, उसने उसे ले लिया. 

काम के मोर्चे पर रजनीकांत

एक्टर को आखिरी बार लाल सलाम में देखा गया था, जिसका निर्देशन उनकी बेटी ऐश्वर्या ने किया था. स्पोर्ट्स ड्रामा फ्लिक में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में थे, जबकि रजनीकांत ने फिल्म में एक विस्तारित कैमियो निभाया था. फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रजनीकांत के साथ एक प्रोजेक्ट की घोषणा की. अनाउंसमेंट पोस्ट में दोनों को रजनीकांत के घर पर एक साथ पोज देते देखा गया.